शनिवार, 31 अगस्त 2013

मेयर का इंटरव्‍यू लेते वक्‍त महिला पत्रकार हुई टॉपलेस, देखें वीडियो

कनाडा। कनाडा में इंटरनेशनल गो टॉपलेस डे के मौके पर मेयर से इंटरव्यू लेने के लिए गई महिला पत्रकार ने खुद को टॉपलेस कर लिया। महिला पत्रकार लॉरी वेलबॉर्न इंटरनेशनल टॉपलेस डे के मौके पर एक लोकर मेयर का इंटरव्यू ले रही थी। इंटरव्यू के दौरान एक सवाल करने के बाद उसने अपनी माइक मेयर के हाथों में थमाई और अपना टॉप उतार दिया। जब मेयर ने इस बात पर आपत्ति जताई तो महिला पत्रकार ने ये कहकर उन्हें कह कर जबाव दिया कि जब पुरुष ऐसा कर सकते है तो फिर महिलाएं क्यों नहीं। लाइव टीवी प्रोग्राम को दौरान महिला पत्रकार लॉरी के इस टॉपलेस वीडियो को अबतक 2.5 मीलियन देख चुके हैं। 

मेयर का इंटरव्‍यू लेते वक्‍त महिला पत्रकार हुई टॉपलेस, देखें वीडियो

यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। दरअसल इंटरनेशनल गो टॉपलेस डे के मौके पर महिला पत्रकार लोकल मेयर के विचार जानने के लिए उनका इंटरव्यू ले रही थी। इंटरव्यू के दौरन इससे जुड़े एक अहम मसले पर अपनी बात साबित करने की खातिर पत्रकार लॉरी ने इंटरव्यू के दौरान अपने कपड़े उतारकर टॉपलेस हो गईं। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने टीवी शो के दौरान अपने कपड़े उतार दिए। महिला को अपने सामने टॉपलेस होता देखकर मेयर हैरान हो गए उन्होंने ऐसा करने पर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन महिला पत्रकार नहीं मानी। 


मेयर ने घबराकर पूछा आप ये क्या कर रही है जिसका जवाब उन्होंने दिया कि यहां बहुत गर्मी है। मेयर ने इंटरनेशन गो टॉपलेस डे के मौके पर अपना विचार रखते हुए कहाकि कैलोवना में सार्वजनिक तौर पर किसी महिला का टॉपलेस होना अवैध नहीं है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं यह सलाह नहीं दे रहा हूं कि आपको ऐसा करना चाहिए लेकिन ऐसा कर आपने कोई अपराध नहीं किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें