शुक्रवार, 30 अगस्त 2013

नौकरी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

जयपुर। प्रताप नगर थाना क्षेत्र के जगतपुरा में रहने वाली एक विवाहिता से नेट के माध्यम से संपर्क में आए एक युवक की ओर से अश्लील क्लीपिंग बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक की आए दिन की धमकियों से परेशान होकर पीडिता ने थाने पहुंच कर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया है।नौकरी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म
पुलिस ने बैंगलोर निवासी आरोपी को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं। प्रताप नगर थाना पुलिस के अनुसार इलाके के जगतपुरा स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाली विवाहिता ने मामला दर्ज कराया है कि वह अहमदाबाद स्थित एक मेडिकल की कंपनी में कार्य करती थी। नेट के माध्यम से करीब तीन महीने पहले उसके संपर्क में बैंगलोर निवासी शंकर वच्छानी नाम का युवक आया।

नशीली दवा देकर किया दुष्कर्म

युवक ने स्वयं को उद्योगपति बताते हुए विवाहिता को अपनी कपंनी में एमडी के पद पर सवा लाख रूपए पर नौकरी दिए जाने की बात कही। आरोपी और विवाहिता के मध्य बातचीत होना शुरू हो गया। गत जून माह के पहले सप्ताह मेंं आरोपी जयपुर आया। इस दौरान विवाहिता ने उसे अपने अपार्टमेंट पर ठहराया। इस बीच आरोपी ने पीडिता को पेय पदार्थ में नशीली दवा दी और दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने पीडिता से जयपुर की प्रॉपर्टी बेचकर बैंगलोर साथ चलने की बात कही। इस पर पीडिता राजी हो गई।

अश्लील क्लीपिंग बनाकर नेट पर डालने की धमकी

आरोपी पीडिता को अपने साथ बैंगलोर ले गया, यहां बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा और विरोध किए जाने पर मारपीट भी की गई। पीडिता की ओर से विरोध किए जाने पर आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान बनाई गई अश्लील क्लीपिंग दिखाते हुए इसे नेट पर सार्वजनिक करने की बात कही और जयपुर की प्रॉपर्टी को बेचने के लिए यहां भेज दिया। जयपुर में पहुंचने के बाद जब पीडिता ने आरोपी से संपर्क नहीं किया तो वह यहां आ धमका और स्टेशन के समीप स्थित एक होटल में ठहरते हुए फोन से पीडिता के पति व बच्चों को मारने की धमकी दी।

घर पहुंचा तो पीडिता ने दिखाई हिम्मत

आरोपी युवक पीडिता को धमकियां दे रहा था। इसी दौरान तीन दिन पहले आरोपी पीडिता को धमकाने जगतपुरा स्थित उसके घर पहुंच गया। आरोपी के जाने के बाद पीडिता हिम्मत दिखाते हुए थाने पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया। मामले की जांच थाने की उपनिरीक्षक बबीता की ओर से की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें