बुधवार, 28 अगस्त 2013

कार्यकर्ता संगठित होकर पार्टी को मजबूत बनाए : पुनिया

कार्यकर्ता संगठित होकर पार्टी को मजबूत बनाए : पुनिया

कांग्रेस के विधानसभा प्रभारी पुनिया ने बालोतरा में कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया
बाड़मेरा आगामी विधानसभा चुनावों को मदेनजर बाड़मेर के सातों विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारी वीरेन्‍द्र पुनिया अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बुधवार को बालोतरा पहुंचे। पुनिया ने बालोतरा में पचपदरा और सिवाना विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और फीडबैक लिया। गुरूवार को पुनिया बाड़मेर जिले की शेष पांचों विधानसभा क्षेत्रों बाड़मेर, शिव, चौहटन, गुड़ामालाणी और बायतु विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगें। बालोतरा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान पुनिया ने आपसी मतभेद भुलाकार एकजुट होकर कांग्रेस की सरकार सत्‍ता में लाने के लिए संकल्पित होने की बात कही। पुनिया ने कहा कि पार्टी का प्रदेश और राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व योग्‍य उम्‍मीदवार को ही टिकट देगा। ऐसे में चाहे जिसे भी टिकट मिले अनुशासित कार्यकर्ताओं की भांति सभी को साथ‍ मिलकर राजस्‍थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनानी है।

राजस्‍थान वरिष्‍ठ नागरिक आयोग के अध्‍यक्ष पुनिया ने बालोतरा में वरिष्‍ठ नागरिकों से भी मुलाकात की और उनकी समस्‍याओं के बारे में जानकारी ली। पुनिया ने वरिष्‍ठ नागरिकों को आश्‍वस्‍त किया कि वे व्‍यक्तिगत रूप से प्रत्‍येक समस्‍या की ओर सरकार का ध्‍यान आर्कषित करने की कोशिश करेगें और उसका निराकरण करानें का प्रयास करेगें।
कांग्रेस के जिला उपाध्‍यक्ष यज्ञदत्‍त जोशी ने बताया कि बुधवार को बालोतरा में पचपदरा और सिवाना विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पुनिया गुरूवार को बाड़मेर मुख्‍यालय पर में शेष पांचों विधानसभा क्षेत्रों बाड़मेर, शिव, चौहटन, गुड़ामालाणी और बायतु विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगें। जोशी ने कहा कि बीते पंचायत चुनावों के दौरान भी पार्टी ने पुनिया को बाड़मेर जिले का प्रभारी बनाया था। जिस दौरान पार्टी को बाड़मेर में अधिकांश पंचायत समिति क्षेत्रों में भारी जीत मिली थी। जोशी ने कहा कि पुनिया बाड़मेर जिले के राजनीतिक परिस्थितियों से भलीभांति वाकिफ है और उनकों आगामी विधानसभा चुनावों का प्रभारी बनाए जाने से पार्टी को लाभ मिलेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें