बुधवार, 28 अगस्त 2013

रातभर नाबालिग से गैंगरेप,सुबह घर के बाहर पटका

सीतामढ़ी। बिहार में सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में मंगलवार रात 17 वर्षीय एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि शिकायत के अनुसार रायपुर गांव की 17 वर्षीय किशोरी जब रात को शौच के लिए जा रही थी तभी गांव के मुखिया आशा चौधरी के पुत्र रिषिकेश कुमार और उसका सहयोगी विजय भगत ने बच्ची को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। उसे रायपुर बाजार स्थित एक मोबाइल दुकान में ले गए।
पुलिस के अनुसार दोनों युवकों ने रात भर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और बुधवार सुबह उसे वे उसके घर के निकट छोड़ कर फरार हो गए। सूत्रों ने बताया कि घर पहुंचने पर पीडिता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद संबंधित थाना में दोनों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा गया है।

इस बीच घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने गांव के निकट सड़क मार्ग को जाम करने के बाद रायपुर बाजार को बंद करा दिया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने पहुंचे। घटना के बाद से दोनों युवक फरार है। पुलिस के अनुसार मुखिया पुत्र के खिलाफ पहले भी बलात्कार का एक मामला दर्ज हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें