शुक्रवार, 2 अगस्त 2013

पिता ने ही दो पुत्रियों को जिंदा जलाकर मारा

अहमदाबाद। शहर के मेघाणीनगर थाना इलाके में मेन्टल हॉस्पिटल परिसर स्थित सीआईडी क्राइम कार्यालय के समीप गुरूवार दोपहर एक पिता ने अपनी दो पुत्रियों के ऊपर पेट्रोल डालकर उन्हें जिंदा जलाकर मार डाला। दोनों ही के शवों का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पिता ने ही दो पुत्रियों को जिंदा जलाकर मारा
इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त पी.एम.भालिया ने बताया कि आरोपी गोविंद राठौड़ मेघाणीनगर स्थित डी कोलोनी में रहता है और ऑटो रिक्शा चलाकर गुजारा करता है। उसके संतान में चार पुत्रियां और एक छोटा पुत्र है। दो पुत्रियां गांधी आश्रम निवासी स्कूल में पढ़ती हैं। जबकि दो अन्य पुत्रियां नेहा (5) व पूनम (7)व छोटा पुत्र उसके साथ रहता हैं। नेहा मेघाणीनगर प्राथमिक स्कूल में पहली कक्षा में जबकि व पूनम तीसरी कक्षा में पढ़ती हैं। नेहा और पूनम को गुरूवार दोपहर ऑटो रिक्शा में स्कूल ले जाने के लिए निकला था। रास्ते में इसने पेट्रोल खरीदा और सीआईडी क्राइम के कार्यालय के समीप ऑटो रिक्शा रोककर दोनों ही पुत्रियों के ऊपर पेट्रोल डालकर उन्हें जिंदा जला दिया। दोनों ही बçच्चयों ने ऑटो रिक्शा में ही दम तोड़ दिया।

मेघाणीनगर थाने के पुलिस निरीक्षक व जांच अधिकारी डी.ए.देसाई ने बताया कि दोनों ही पुत्रियों की हत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। तफ्तीश जारी है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार कुछ लोग आरोपी की मां को लेकर अभद्र टिप्पणी करते थे, जिसके चलते उसने ऎसा किया। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोविंद पहले सीआईडी क्राइम में सफाई का काम भी करता था।


मृतक पुत्रियों की मां इन्दूबेन का कहना था कि उन्हें ख्याल भी नहीं था कि इनका पिता ऎसा करेगा। वो बçच्चयों को स्कूल छोड़ने जाने की बात कहकर ऑटो रिक्शा में लेकर गए थे। थोड़ी देर बाद उन्हें जलाकर मारने की खबर मिली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें