बुधवार, 28 अगस्त 2013

एक्ट्रेस को गुंडों ने सरेराह पीटा, देखती रही पब्लिक

मुंबई। मुंबई में 23 साल की फोटो जर्नलिस्ट से गैंग रेप की वारदात को एक हफ्ता भी नहीं हुआ है कि मंगलवार को शहर में गुंडों ने एक अभिनेत्री की सरेराह पिटाई कर दी। सूत्रों के मुताबिक तीन गुंडों ने शहर के ओशिवारा जंक्शन पर टीवी एक्ट्रेस लवलीन कौर की पिटाई कर दी। चौंकानी वाली बात यह है कि जब गुंडे एक्ट्रेस को पीट रहे थे तब वहां मौजूद लोग चुपचाप तमाशा देख रहे थे। एक्ट्रेस को गुंडों ने सरेराह पीटा, देखती रही पब्लिक

सूत्रों के मुताबिक कौर अपनी सहेली के साथ ऑटो रिक्शा में जा रही थी तभी एक बदमाश उनका पर्स छीनकर भागने लगा। कौर और उसकी सहेली ने बदमाश का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। इस बीच बदमाश के दो साथी वहां आ धमका। तीनों ने कौर उसकी सहेली की पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों में से कोई बीच बचाव के लिए आगे नहीं आया और वे तमाशा देखते रहे।



जब एक्ट्रेस और उसकी सहेली मदद के लिए चिल्लाई तब पुलिस मौके पर पहुंची और उनको बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया जबकि तीसरा मौके से फरार हो गया। कौर को हल्की चोटें आई थी इसलिए उन्हें नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें