बुधवार, 3 जुलाई 2013

पुलिस ने सेक्स करते पकड़ा, फिर पॉर्न फिल्म बना इंटरनेट पर डाल दी


पुलिस ने सेक्स करते पकड़ा, फिर पॉर्न फिल्म बना इंटरनेट पर डाल दी

 
ये वाकया इंफाल के पास चूड़चंद्रपुर इलाके का है.पिछले हफ्ते की एक रात थी और इंडियन रिजर्व बटालियन के चार लोग खूगा डैम इलाके में गश्त पर थे. इस इलाके में नागरिकों की एंट्री की मनाही है. गश्त के दौरान इन जवानों ने एक आदमी और औरत को यहां आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा.

आरोप है कि पहले इन जवानों ने कपल को पीटा और महिला के साथ छेड़छाड़ की और फिर उन्हें दोबारा सेक्स करने के लिए मजबूर किया. इस दौरान एक जवान ने अपने मोबाइल फोन पर इस एक्ट की फिल्म बना ली. अगले ही दिन उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया और कुछ ही दिनों में यह क्लिप वायरल हो गई.
porn
इसके बाद स्थानीय लोगों को पता चला कि इस पूरी हरकत के पीछे सुरक्षा बल हैं. प्रदर्शन शुरू हो गए और आंदोलनकारी आईआरबी जवानों की बर्खास्तगी की मांग करने लगे. मामले की सच्चाई चंद्रचूड़पुर इलाके के एक एनजीओ के महिला से पूछताछ के बाद सामने आई. फिर एनजीओ महिला को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गया और शिकायत दर्ज करवाई गई.

पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. इसकी जानकारी मिलने पर प्रदर्शनकारी थाने पहुंच गए और आरोपियों को उन्हें सौंपने की मांग करने लगे. कुछ ही देर में प्रदर्शन हिंसक हो गया. भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी, जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए.




 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें