गुरुवार, 4 जुलाई 2013

पुलिस बेड़े में व्यापक फेरबदल चार इंसपेक्टर बदले




पुलिस बेड़े में व्यापक फेरबदल चार इंसपेक्टर बदले 


कोतवाल देवाराम को भेजा गुड़ामालानी, अनितारानी महिला थाना एसएचओ, एक-दो दिन में होंगे अन्य ट्रांसफर

 बाड़मेर  चुनावी साल में जिले के पुलिस बेड़े में व्यापक फेरबदल किया गया है। एसपी राहुल मनहरदान बारहट ने नौ पुलिस थानों में नए एसएचओ को लगाया है। ट्रांसफर लिस्ट में चार इंसपेक्टर व 6 सब इंसपेक्टर के नाम शामिल है। अलग-अलग थानों में तैनात 25 कांस्टेबल के भी तबादले किए गए हैं। 

कोतवाल देवाराम चौधरी को गुड़ामालानी भेजा गया है जबकि वहां तैनात गौरव अमरावत को क्राइम ब्रांच में लगाया गया है। कोतवाली में थाना प्रभारी के पद पर किसी को भी नहीं लगाया गया है। पहली बार महिला पुलिस थाना में एसएचओ पद पर महिला अधिकारी एसआई अनिता रानी को तैनात किया गया है। इसके साथ ही अन्य जिलों से स्थानांतरित होकर आए सात पुलिस अधिकारियों को भी पोस्टिंग दे दी गई है। अब भी जिले में कई सब इंसपेक्टरों को पोस्टिंग देनी बाकी है। वहीं एएसआई, हैड कांस्टेबल और कांस्टेबल ट्रांसफर की और भी सूचियां आने की संभावना है।

एसपी ऑफिस से जारी तबादला सूची के अनुसार करीब एक वर्ष से कोतवाली में तैनात इंसपेक्टर देवाराम चौधरी को गुड़ामालानी एसएचओ बनाया गया है। वहीं गुड़ामालानी एसएचओ गौरव अमरावत का क्राइम ब्रांच में अपराध सहायक के पद पर तबादला किया गया है। इंसपेक्टर दशरथसिंह को सेड़वा एसएचओ बनाया बया है। इधर, सदर थानाधिकारी ताराराम बैरवा को इंसपेक्टर से डिप्टी बनाए जाने के बाद यहां जोधपुर से स्थानांतरित होकर आए ओमप्रकाश उज्ज्वल को लगाया गया है।

छह एसआई बदले

इसी तरह, गिराब थाने में तैनात सब इंसपेक्टर देवीचंद को रामसर एसएचओ बनाया गया है। वहीं मनोज मूंढ़ को गिड़ा थानाधिकारी लगाया गया है। जालोर से ट्रांसफर होकर आए अमरसिंह को समदड़ी व अनितारानी को महिला थाना एसएचओ बनाया गया है। सिरोही से बाड़मेर भेजे गए भैरूसिंह को कल्याणपुर और सुभान खां को बींजराड़ थाना प्रभारी बनाया है।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें