सोमवार, 29 जुलाई 2013

पहले चाकू से 58 बार किया वार, फिर लाश के साथ सेक्‍स



ब्रिटेन में एक दरिंदे ने पहले 16 साल की नाबालिग लड़की से फेसबुक पर दोस्‍ती बढ़ाई और फिर नौकरी का लालच देकर उसे होटल बुलाया. जब लड़की मिलने पहुंची तो उसने उसके साथ रेप करने की कोशिश. लड़की के विरोध करने पर उसने 58 बार चाकुओं से वार कर उसकी हत्‍या कर दी.

उस हैवान की हैवानियत यहीं पर खत्‍म नहीं हुई. जब लड़की अपनी आखिरी सांसें ले रही थी तब उस हैवान ने उसके साथ सेक्‍स किया. यही नहीं उसके मरने के बाद भी वह उसके मृत शरीर को अपनी हवस का शिकारा बनाता रहा. इसके बाद उसने लड़की की लाश को जला दिया. मिंटो नाम के इस 23 वर्षीय दरिंदे को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है.



जानकारी के मुताबिक डेविड मिंटो नाम के इस आरोपी ने 16 साल की साशा को फेसबुक पर अपना दोस्‍त बनाया. इसके बाद दोनों चैट करने लगे. एक रोज मिंटो ने साशा को यह कहर होटल में बुला लिया कि वह उसे क्‍लीनर की नौकरी दिलवा सकता है. जब लड़की मिंटो से मिलने होटल पहुंची तो उसने कहा कि वह उसके साथ सेक्‍स करना चाहता है. लड़की ने मना किया तो गुस्‍से में आकर मिंटो ने उसे चाकू से गोद डाला. यही नहीं उसके मरने के बाद वह उसकी लाश के साथ सेक्‍स करता रहा. फिर उसने उसे कालीन में लपेटकर उसे जला दिया.

घटना इस साल 31 जनवरी की है. साशा से उसकी दोस्ती सिर्फ कुछ ही दिन पहले 27 जनवरी को हुई थी. मिंटो को अब उसकी हत्‍या का दोषी ठहराया गया है और उसे उम्र कैद की सजा दी गई है.


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें