रविवार, 9 जून 2013

झांसा देकर महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म

झांसा देकर महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म
हनुमानगढ़। जिले के पक्कासारणा निवासी एक महिला कांस्टेबल ने पूर्व प्रधान के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में सहयोग करने पर आरोपित के भाई व उसके परिजन को भी नामजद किया है। पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि वह चार जून को अनूपगढ़ से पक्कासारणा जा रही थी।

तबीयत खराब होने के कारण वह श्रीविजयनगर में बस से उतर गई। कुछ समय बाद वहां चक आठ जीबी निवासी महेश व कमलेश आए,जो उसके दूर के रिश्तेदार हैं। महेश व कमलेश ने उसका उपचार करवाने की बात कहते हुए उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिए और अनूपगढ़ में एक घर में ले आए। युवती ने उसे यहां लाने का कारण पूछा तो दोनों ने उसे जान से मारने की धममी देते हुए चुप रहने को कहा।

आरोप है कि इस घर मे महेश ने उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान कमलेश कमरे के बाहर बैठा निगरानी करता रहा। पीडिता को पूरी रात व पांच जून को शाम तक इस घर में कैद किए रखा। शाम करीब पांच बजे महेश के माता-पिता व चाचा वहां आए तो पीडिता ने उनसे शिकायत की तो उन्होंने कहा कि महेश से शादी कर लो,लेकिन उसने मना कर दिया।

आरोपियों के चंगुल से छुटकर वह किसी को कुछ नहीं बताया। आखिकार सात जून को वह अपने माता-पिता के सा अनूपगढ़ थाने में पेश होकर पुलिस अधीक्षक को अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें