शुक्रवार, 28 जून 2013

बेटियां छोड़ धन ले भागी घरवाली




बेटियां छोड़ धन ले भागी घरवाली
जयपुर। राजस्थान के सीकर में 2 बेटियों को लावारिश फेंकने वाली घटना के दूसरे ही शुक्रवार को फिर राजस्थान में ममता शर्मसार हुई। जयपुर में एक विवाहित महिला अपनी दो बेटियों को घर छोड़ भाग गई और साथ में पति को भी कंगाल बना गई।

जानकारी के अनुसार राजधानी के जवाहर सर्किल इलाके में कथित महिला ने भागने से पहले पति के बैंक खाते से 1.7 लाख रूपए और लॉकर से जेवर भी निकाल ले गई। पुलिस ने इस्तगासे के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि मामला काफी पुराना है और जांच के बाद ही हकीकत सामने आएगी।


पुलिस के अनुसार जगतपुरा के पिनारमप अपार्टमेंट निवासी संजीव कुमार ने पत्नी रूपाली के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। संजीव कुमार के दो बेटियां है जो अब मां के बिना रह रही है। संजय के अनुसार आरोपी पत्नी रूपाली ने 9 मार्च-2012 को झांसे से बैंक खाते से 1.7 लाख रूपए निकाले और बैंक लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने और सामान भी निकाल लिया और मौका मिलते हुए वह बेटियों को छोड़ फरार हो गई।

उधर,पति को तीर्थस्थल पर दिया दगा

सामोद थाने में एक व्यक्ति ने शुक्रवार को एक विवाहिता की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि जुगराजपुरा अजीतगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया कि उसका पुत्र व पुत्रवधु सामोद स्थित वीर हनुमानजी के दर्शनों के लिए 25 जून को गए थे। दोपहर बाद वे मंदिर में जाने लगे तो पुत्रवधु ने मंदिर में जाने से इंकार कर उसका नीचे ही इंतजार करने की बात कही। जब उसका पुत्र डेढ़ घंटे बाद वापस लौटा तो पुत्रवधु नदारद थी।








कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें