शनिवार, 29 जून 2013

पत्नी की हत्या कर पति कुएं में कूदा

पत्नी की हत्या कर पति कुएं में कूदा 

रोहट(पाली)। थाना क्षेत्र के केरला गांव में गुरूवार देर रात एक पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद पति खुद भी कुएं में कूद गया। यह पूरी वारदात उनके बच्चों के सामने ही हुई।

ग्रामीण वृत्ताधिकारी विकास शर्मा के अनुसार केरला मिश्रीलाल (50) पुत्र वेनाराम ने गुरूवार शाम को अपनी पत्नी सारकी देवी (45) से शराब के लिए रूपए मांगे। लेकिन उसकी पत्नी ने रूपए देने से इनकार कर दिया। घर पर उसके एक बेटे और एक बेटी ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। इसके बाद सभी परिवार के लोग खाना खा कर सो गए। रात साढ़े बारह बजे सारकी देवी के चिल्लाने की आवाजें आई। उसके बेटे ने उठ कर देखा तो मिश्रीलाल कूट से पत्नी के सिर, हाथ व पैरों पर वार कर रहा था।


बच्चे बचाने दौड़े तब तक मिश्रीलाल बाहर से दरवाजा बंद कर भाग गया। बेटे की चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया और आरोपित पति की तलाश शुरू की। सुबह गांव के समीप नदी किनारे कुएं में पति का शव मिला। पुलिस ने शव बाहर निकलवा कर परिजनों को सुपुर्द किया। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण सीओ विकास शर्मा, रोहट थानाधिकारी सीताराम खोजा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। सारकी देवी के भाई बागावास बाड़मेर निवासी चुन्नीलाल पुत्र लच्छाराम की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया गया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें