शनिवार, 29 जून 2013

डॉक्टर ने प्रेगनेंट महिला से की सेक्स की डिमांड, हुई धुनाई


Accused-Dr-Soham-Dalal
अहमदाबाद।।'मुझसे सेक्स करो तो मैं मेडिकल बिल और फीस माफ कर दूंगा...।' अहमदाबाद में एक डॉक्टर ने रूटीन चेकअप लिए आई एक प्रेगनेंट महिला के सामने मेडिकल फीस माफ करने के बदले सेक्स की डिमांड रख दी। डॉक्टर को अपनी यह बेहूदा हरकत भारी पड़ गई। महिला के परिजनों ने उसकी ऐसी जमकर धुनाई कर डाली कि डॉक्टर का हाल आप तस्वीर में देख सकते हैं। पुलिस ने इस डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक यह 28 वर्षीय महिला प्रेग्नेंसी के बाद कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर सोहम दलाल के पास रूटीन चेकअप के लिए जाया करती थी। गुरुवार को रूटीन चेकअप के दौरान डॉक्टर ने महिला के सामने जो ऑफर रखा उससे वह सन्न रह गई। आरोप है कि डॉक्टर दलाल ने महिला से कहा कि वह उसकी मेडिकल फीस माफ कर देगा, लेकिन इसके लिए उसे उससे शारीरिक संबंध बनाने होंगे।

महिला ने घर पहुंचकर डॉक्टर की शिकायत अपने पति से कर दी। शुक्रवार सुबह गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल पर धावा बोल दिया। लोगों ने हॉस्पिटल पर पथराव किया और फर्नीचर तोड़ डाले। इस बीच डॉक्टर भी वहां पहुंच गया। गुस्साए परिजनों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। कागडापीठ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह डॉक्टर को बचाया।





इंस्पेक्टर एमके लिंबत के मुताबिक महिला की शिकायत पर डॉक्टर दलाल के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है। डॉक्टर के बुरी तरह घायल होने के कारण उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें