शनिवार, 29 जून 2013

कांस्टेबल ने बेटे को गोली मारी

कांस्टेबल ने बेटे को गोली मारी
जोधपुर/ओसियां। मामूली कहासुनी के बाद बैस बॉल का बैट उठाने से आवेश में पुलिस के एक कांस्टेबल ने शुक्रवार रात ओसियां में अपने ही पुत्र को गोली मार दी। हत्या के बाद कांस्टेबल स्वयं ओसियां थाने पहुंचा और वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल प्रकाश के अनुसार पुलिस कमिश्Aरेट के खाण्डा फलसा थाने में कांस्टेबल मनोहरसिंह चौहान (45) ने ओसियां के निकटवर्ती चौहानों की ढाणी स्थित घर में अपने पुत्र घनश्यामसिंह (17) को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि मनोहरसिंह ने यह गोली घर में रखी .22 की एयरगन से चलाई थी। जो अभी तक बरामद नहीं हुई है।

पुत्र की हत्या के बाद कांस्टेबल स्वयं रात करीब नौ बजे ओसियां थाने पहुंचा और थाना प्रभारी जुल्फिकार अली को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। कार्रवाई के बाद शव को ओसियां के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, जहां शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

एक माह की पीएल पर आया था घर
कांस्टेबल मनोहरसिंह खाण्डा फलसा थाने की चांदपोल चौकी में तैनात था। वह एक माह के पीएल अवकाश पर गत 24 जून को ही गांव गया था। उसके पिता भी पुलिस में एमटीओ थे।

बैट सेे मारने को आया था पुत्र
प्रारम्भिक पूछताछ में मनोहरसिंह ने पुलिस को बताया कि रात को घर में किसी बात को लेकर पुत्र से तकरार हो गई।
दोनों में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि पुत्र बैस बॉल का बैट लेकर पिता को मारने के लिए बढ़ने लगा। यह देख पिता ने पास ही रखी बन्दूक से पुत्र पर गोली चला दी। जो उसके पेट के निचले हिस्से में लगी और मौके पर ही दम टूट गया। मृतक घनश्यामसिंह 12वीं कक्षा का छात्र था और चामूं स्थित ननिहाल में छात्रावास में पढ़ाई कर रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें