मंगलवार, 25 जून 2013

तीन दिन तक विवाहिता को कमरे में कैद करके रखा




तीन दिन तक विवाहिता को कमरे में कैद करके रखा


विवाहिता के पीहर पक्ष वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस में मामाल दर्जकर जांच शुरू की



जैसलमेर  गफूर भट्टा क्षेत्र निवासी एक विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने मारपीट कर तीन दिन तक कमरे में बंद करके रखा। इस दौरान उसे न तो खाना दिया गया और न ही पीने का पानी। विवाहिता के पीहर पक्ष वालों ने इस संबंध में महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीडि़ता गुड्डी के भाई सरदारराम ने बताया कि करीब 8 वर्ष पूर्व उसकी बहन की शादी पूनाराम निवासी गफूर भट्टा के साथ की थी। तब से ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे हैं। 8 वर्षों में एक बार भी उसे पीहर नहीं आने दिया। शुक्रवार को गुड्डी के पति व सास-ससुर ने उसके साथ मारपीट कर उसे धारदार हथियार से हमलाकर घायल कर दिया और कमरे में बंद कर दिया। बड़ी मुश्किल से पीडि़ता वहां से रविवार दोपहर को बच निकली और अपने पीहर पहुंची। इसके बाद पीहर पक्ष वालों ने उसे जवाहिर अस्पताल में भर्ती करवाकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

दो वर्षीय बेटी ने खोला दरवाजा

पीडि़ता गुड्डी ने बताया कि जब वह कमरे में बंद थी तब ससुराल पक्ष वालों की बातें सुनी। ससुराल वालों का प्लान था कि मंगलवार को उसे नहरी इलाके में ले जाकर उसकी हत्या कर नहर में डाल देंगे। इस पर वह सहम उठी। दोपहर में जब घर में सभी सो रहे थे तब पीडि़ता की दो वर्षीय बेटी डिम्पल को उसने खिड़की में से बुलाया और दरवाजा खुलवाया। बेसुध अवस्था में गुड्डी वहां से भाग निकली और अपने पीहर वालों के यहां पहुंच गई।

 





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें