बुधवार, 26 जून 2013

बेटे से शादी का झांसा देकर विधायक ने किया रेप, रिकॉर्डिंग कर कोर्ट में घसीटा



तिरुअनंतपुरम।। जेडी(एस) के एक विधायक और उसके बेटे पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने सबूत के तौर पर पूरे वाकये की विडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली।
mms
पीड़ित महिला की शिकायत पर केरल पुलिस ने पूर्व मंत्री और विधायक थेटायिल और उनके बेटे आदर्श के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। महिला का आरोप है कि शादी का वादा कर बाप और बेटे दोनों ने उसके साथ रेप किया।

महिला को जैसे ही शादी न करने की साजिश की भनक लगी, उसने सबूत के तौर कोर्ट में पेश करने के लिए अंतरंग दृश्यों का विडियो बना लिया। महिला की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि विधायक के बेटे आदर्श के साथ शादी का वादा कर बाप-बेटे करीब दो साल से उसका यौन शोषण कर रहे थे।

महिला ने कहा कि आदर्श ने उसके साथ शादी का वादा किया था, इसलिए उसने शारीरिक संबध बनाए। इसके बाद उसे विधायक के साथ भी संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया और ऐसा न करने पर आदर्श के साथ उसकी शादी नहीं कराने की बात कही गई।

पीड़ित महिला के मुताबिक, उसे काफी समय बाद पता चला कि आदर्श किसी और लड़की से शादी कर रहा है। इसके बाद उसने मामले का पर्दाफाश करने के लिए अपने कमरे में कैमरा लगाकर विधायक और उसके बेटे के साथ अंतरंग दृश्यों का विडियो बना लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें