गुरुवार, 27 जून 2013

50 लाख का डोडा-पोस्त पकड़ा

50 लाख का डोडा-पोस्त पकड़ा

सरवाड़ (अजमेर)। सरवाड़ थाना पुलिस ने गुरूवार को करीब 50 लाख रूपए का डोडा-पोस्त पकड़ कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक डोडा पोस्त इंदौर से लाकर जैसलमेर भेजा जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक करीब 52 क्विंटल डोडा-पोस्त से भरे ट्रक को जब्त कर चालक को मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
गुरूवार तड़के 3 बजे सरवाड़ थाना पुलिस को डोडा-पोस्त से भरा ट्रक आने की सूचना मिली थी। इस पर पर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने पुलिस थाने के बाहर नाकाबंदी करा कर वाहनों की तलाशी लेना शुरू क र दी। इसी दौरान पुलिस ने बोरों से भरे एक ट्रक को रूकवाया और चालक से पूछताछ की तो उसने बोरों में पशु आहार भरा होना बताया। पुलिस ने जब बोरों को खुलवाकर देखना शुरू किया तो उसमें डोडा-पोस्त मिला।
पुलिस का कहना है कि पकड़े जाने के डर से तलाशी के दौरान ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया था, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। पुलिस ने बोरों का वजन कराया तो करीब 52 çक्ंवटल निकाला। इस घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। इधर सूचना मिलने पर सहायक पुलिस अधीक्षक लक्ष्मणदास स्वामी व पुलिस उप अधीक्षक सरिता सिंह ने सरवाड़ थाने पहुंचकर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें