बुधवार, 29 मई 2013

नवविवाहिता पर सास व पति ने छिड़का पेट्रोल!

नवविवाहिता पर सास व पति ने छिड़का पेट्रोल!

जयपुर। शादी में गाड़ी छोटी क्यों दी,बड़ी देनी चाहिए थी। नकदी भी कम दी। ऎसे ताने रोज-रोज मार कर विवाहिता का जीना मुहाल कर दिया। दहेज के लोभी पति व सास न सिर्फ ताने ही मारते विवाहिता के साथ मारपीट भी करते। इतने से भी जी नहीं भरा तो बीती रात विवाहिता को जलाने का प्रयास किया गया।

वैशाली नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को ऎसा ही एक मामला सामने आया है। पीडिता आगरा निवासी नैना (21) पत्नी विशाल सिंह ने सास व पति पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

पीडिता का कहना है कि करीब पांच महीने पहले संजय नगर निवासी विशाल से उसकी शादी हुई थी। पुलिस ने बताया कि विवाहिता का पति प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

शादी के बाद से ही पति व सास दहेज को लेकर ताने मारते और मारपीट करते थे। मंगलवार रात्रि करीब नौ बजे सास व पति ने झगड़ा व मारपीट शुरू कर दी और शरीर पर पेट्रोल छिड़क दिया। आग लगाने से पहले विवाहिता भाग कर घर के बाहर आ गई।

धक्का देकर बचाई जान
विवाहिता ने पर्चा बयान में बताया कि सोमवार को ही वह पीहर से लौटी थी। दोनों आरोपी ताने मारने लग गए थे। दहेज की बात का लेकर सास ने कहा कि वह अपने बेटे की दूसरी शादी करेगी। कुछ देर बाद सास ने उसके हाथ पकड़ लिए और पति बोतल में पेट्रोल लेकर आया और उसपर उड़ेल दिया।

विवाहिता ने उन्हें धक्का देकर खुद को बचाया और घर के बाहर आ गई। स्थानीय लोगों ने उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने विवाहिता के पर्चा बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

1 टिप्पणी:

  1. नयी बहु दहेज़ की नर बली या जल मरी
    बहु मारी ऐसा समझा कि चुहिया मर गयी

    जवाब देंहटाएं