शुक्रवार, 31 मई 2013

कांग्रेस बांट रही रेवड़ी-राजे

कांग्रेस बांट रही रेवड़ी-राजे

अजमेर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार साढ़े चार साल तक सोती रही, अब जनता को योजनाओं के नाम पर रेवडियां बांट रही है। प्रशासन गांवों के संग अभियान में केवल भ्रष्टाचार हो रहा है और अधिकारियों की मिलीभगत एवं मनमर्जी से काम हो रहे हैं। राजे ने बीसलपुर बांध के विस्थापितों की जमीन औने-पौने दामों पर खरीदने के आरोप भी लगाए।

गुरूवार को ब्यावर के सुभाष उद्यान में चौथे चरण की सुराज संकल्प यात्रा के अंतर्गत आयोजित जनसभा में वसुंधरा राजे ने कहा कि हमने वोट पाने के लिए जनता से कभी झूठ नहीं बोला। जबकि कांग्रेस सरकार ने एक के बाद एक कई झूठे वादे किए। कांग्रेस राज में प्रदेश फिर से बीमारू श्रेणी में आ गया है। बहू-बेटियों की आबरू बचाने, किसानों की मजबूती और पर्याप्त पानी-बिजली के लिए भाजपा की सरकार बनानी होगी।

ना मजदूर पूरे, ना मजदूरी
वसुंधरा की अजमेर जिले में यह पहली सभा थी। इसके बाद उन्होंने मसूदा व केकड़ी में सभाओं को संबोधित किया। तीनों जगह वे हैलीकॉप्टर से पहुंचीं। मसूदा की सभा में राजे ने कहा कि भाजपा राज में मनरेगा में राजस्थान देश में नम्बर वन था। कांग्रेस शासन में ना तो मजदूर पूरे लग रहे हैं, ना श्रमिकों को मजदूरी पूरी मिल रही है। पेयजल के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है।

1 टिप्पणी: