शुक्रवार, 31 मई 2013

बीकानेर में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास

बीकानेर में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास

बीकानेर। राजस्थान में गुरूवार रात एकबार फिर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घिनौनी हरकत के साथ ही रिश्ते भी तार-तार हुए। घटना बीकानेर शहर के गंगाशहर थाना इलाके की है,जहां एक साढ़े तीन साल की एक मासूम को उसी के रिश्तेदार युवक ने हवस का शिकार बनाना चाहा। हालांकि,समय रहते बच्ची की मां मौके पर पहुंच गई और आरोपी शख्स वहां से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार यहां गोपश्वर बस्ती में गुरूवार रात एक बच्ची अपने भाई के साथ घर में खेल रही थी। बच्चों के माता-पिता दोनों ही घरे बाहर थे। इसी दौरान आरोपी रिश्तेदार अकरम वहां पहुंचता है और गलत नीयत से बच्ची के भाई को किसी काम से बाजार भेज देता है। आरोपी अब अकेली बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करता है। आरोपी बच्ची के साथ बदसलूकी करते हुए उसके कपड़े उतार देता है,लेकिन इसी बीच बच्ची की मां घर लौटा आती है और आरोपी वहां से भागने में कामयाबी हो जाता है।


गंगाशहर थाना प्रभारी धीरेन्द्र सिंह शेखावत के अनुसार गुरूवार रात की इस घटना के बाद पीडित बच्ची के परिवार की ओर से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी अकरम को हिरासत में ले लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें