शुक्रवार, 3 मई 2013

फूफा बना हैवान,बच्ची से रेप फिर हत्या

फूफा बना हैवान,बच्ची से रेप फिर हत्या

शहडोल। गोहपारू थाना के उमरिया गांव में छह वर्षीय मासूम के साथ उसके फूफा ने ही पहले दुष्कर्म किया और फिर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। दोपहर से ही घर से लापता मासूम का क्षत-विक्षत शव गुरूवार देर रात गांव के खेत से मिला। आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि ग्रामीणों ने रात 10.30 बजे बच्ची के गुम होने की सूचना दी। बच्ची गुरूवार की दोपहर 12 बजे जंगल की ओर महुआ बीनने गई थी। शाम तक बच्ची के नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम को जंगल में बच्ची का शव मिला।

उसका सिर पत्थर पटककर कुचला गया था। पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि मासूम के जंगल जाते समय उसका फूफा भी पीछे से गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर फूफा को गिरफ्तार किया। उसने जुर्म कबूल कर लिया।

आईजी वेद प्रकाश शर्मा व एसपी जीजी पांडेय ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच के लिए विशेष दल गठित किया है। मासूम के शव का पोस्टमार्टम तीन सदस्यीय डॉक्टरों के दल ने गोहपारू सामुदायिक अस्पताल में किया। इसमें ज्यादती की पुष्टि हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें