गुरुवार, 2 मई 2013

पुत्र देने के नाम पर तांत्रिक बना हैवान

पुत्र देने के नाम पर तांत्रिक बना हैवान

नाथद्वारा। तंत्रमंत्र से गढ़ा धन खोजने में एक दिन पहले ही जहां राजधानी में एक व्यक्ति को जान गंवानी पड़ी,वहीं नाथद्वारा में गुरूवार को तंत्र के जरिए पुत्र देने के नाम पर एक तांत्रिक ने महिला से दुष्कर्म कर डाला।

पुलिस ने तांत्रिक पाली निवासी गणपतलाल को गिरफ्तार कर लिया है। बंद कमरे में पीडित विवाहिता के साथ इस कु कर्म का पता जब घरवालों को चला तो उन्होंने तांत्रिक की जम कर धुनाई कर डाली।

पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभियुक्त तांत्रिक को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी।

चढ़ा ली "तंत्र" की शराब

पुलिस के अनुसार गणपतलाल पिछले दो तीन दिन से ऎसे किसी शिकार की तलाश में मोगाणा गांव में ही घूम रहा था। दावा कर रहा था कि वह गृह क्लेश, पुत्र न होना जैसी समस्याओं के तांत्रिक विद्या से ईलाज करता है।

झांसे में आए महिला के परिजनों ने भी उनके यहां पुत्र नहीं होने की बात बताई तो तांत्रिक ने महिला पर भूत-प्रेत का चक्कर बता कर उन्हें इस विश्वास में ले लिया कि वह ईलाज कर देगा।

तंत्र क्रिया के लिए ग्वारपाटा, तेल के साथ दो बोतल शराब आदि सामग्री के साथ दो शराब की बोतल मंगवा ली। बंद कमरे में विवाहिता को बुला कर कपड़े उतरवाए। फिर शराब पीकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

चिल्लाई तो पता चला
तांत्रिक क्रिया के दौरान गणपतलाल ने परिजनों को कमरे से बाहर निकाल दिया और फिर विवाहिता अस्मत से खेलने लगा। हैवान तांत्रिक का यह रूप देखा तो महिला जोर से चिल्ला उठी। आवाज सुन कर बाहर बैठे परिजन भीतर आए और तांत्रिक को आपत्तिजनक अवस्था में पाया। इसे देख परिजनों ने मिल कर तांत्रिक की जमकर धुनाई की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें