शुक्रवार, 3 मई 2013

उदयपुर में बाड़मेर आ रहे 1067 बॉक्स शराब-बीयर जब्त

उदयपुर में बाड़मेर आ रहे 1067 बॉक्स शराब-बीयर जब्त 

उदयपुर। शहर की प्रतापनगर थाना पुलिस ने बीती रात नाकाबंदी के दौरान लाखो रूपए कीमत की शराब से भरे दो ट्रक पकड़ उनके चालक व खलासी को गिर तार किया। जब्त शराब तस्करी कर बाड़मेर से गुजरात पहुंचाई जाने वाली थी।


जिला पुलिस अधीक्षक हरिप्रसाद शर्मा ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) व पुलिस उपअधीक्षक (पूर्व) के निर्देशन में प्रतापनगर थानाधिकारी मनजीत सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल सत्यप्रकाश,उपनिरीक्षक भरत योगी,सहायक उपनिरीक्षक मांगीलाल,हैडकांस्टेबल अर्जुन सिंह,पर्वतसिंह, बुटीराम,बाबूलाल,किशनदास,धर्मेन्द्र,कालू,महिपाल की टीम ने देबारी घाटे में नाकाबंदी कर उदयपुर नंबर के ट्रक को रोक तलाशी ली।


इसमें हरियाणा निर्मित विभिन्न ब्राण्डों की 767 कर्टन अंग्रेजी शराब व 300 कर्टन बीयर जब्त की। यह शराब केवल हरियाणा में ही बिक्री के लिए थी। शराब के अवैध परिवहन के आरोप में चिकारड़ा (चित्तौड़गढ़) निवासी चालक नारायणलाल पुत्र वजेराम मेनारिया व खलासी मुन्ना पुत्र घीसु फकीर को गिर तार किया।


इसी प्रकार एक अन्य सूचना पर इसी टीम ने प्रतापनगर चौराहा पर नाकाबंदी करते हुए हरियाणा नंबर के कंटेनर को रोक तलाशी ली,जिसमें विभिन्न ब्राण्डों की अंग्रेजी शराब के 858 कर्टन व 195 कर्टन बीयर जब्त की। इस मामले में कंटेनर चालक ईसरोल थाना चौहटन (बाड़मेर) व भाजभर थाना रामसर (बाड़मेर) निवासी खलासी रायचंद पुत्र बालाराम जाट को गिर तार किया। इनसे पूछताछ की जा रही है।
--


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें