मंगलवार, 30 अप्रैल 2013

प्रेमिका को थप्पड़ पर आशिक ने ली जान

प्रेमिका को थप्पड़ पर आशिक ने ली जान
जयपुर। दोस्त की पत्नी से एक तरफा प्रेम करने वाले आशिक एक थप्पड़ का बदला लेने के चक्कर में हत्यारा बन बैठा। दोस्त का पत्नी को थप्पड़ मारना उसे इतना नागवार गुजरा कि उसने उसकी हत्या कर दी। राजधानी में यह वाकया बीते दिन प्रतापनगर थाना क्षेत्र का है जहां टैंक में मिला शव पुलिस के लिए पहले बन गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वह पुलिस के सामने जुर्म कबूल चुका है।


डीसीपी (ईस्ट) श्वेता धनखड़ ने बताया कि बीते दिन जगतपुरा की अवधपुरी कॉलोनी में सूने प्लॉट के पानी के टैंक से दुर्गध आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने टैंक से लालसोट-मंडावरी व हाल मनोहरपुरा कच्ची बस्ती निवासी छोटूलाल वाल्मीकि (28) के शव को बरामद किया। पूछताछ में पता चला कि मृतक गुरूवार रात से लापता था।


कॉल डिटेल से जुड़ी कड़ी


सबसे अंत में छोटू ने पत्नी अनीता से बात की थी। अनीता ने बताया कि गुरूवार रात छोटूलाल और उसके दोस्त सोनू ने घर में शराब पी। उससे झगड़ा कर छोटू सोनू के साथ चला गया और लौटा ही नहीं।


हरकतों ने पकड़वाया आरोपी


छोटूलाल के नहीं लौटने पर परिजनों ने सोनू से पूछताछ की। उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही और जवाहर सर्किल थाने में छोटू के परिजनों पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगा लिखित शिकायत दी। इसके बाद से उसके परिजनों को सोनू पर शक हो गया। एक तरफा प्रेम करता था आरोपी। पूछताछ में सोनू ने जुर्म कबूल लिया।


ओरापी की जुबानी

सोनू ने पुलिस को बताया कि वह छोटूलाल की पत्नी अनीता से एक तरफा प्रेम करता था। छोटूलाल ने अनीता को उसके सामने ही थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद सोनू ने उसे सबक सिखाने की ठानी। सोनू उसको सूने प्लॉट में शराब पिलाने ले गया। यहां मारपीट कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को टैंक में डालकर घर आ गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें