मंगलवार, 9 अप्रैल 2013

नशे में धुत युवक ने रचा मौत का तांडव

नशे में धुत युवक ने रचा मौत का तांडव

जोधपुर। शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित भट्टी की बावड़ी क्षेत्र में रविवार देर रात शराब के नशे में धुत युवक ने तेज गति से कार चलाकर उत्पात मचाया। यह युवक देर रात भट्टी की बावड़ी क्षेत्र में जोर-जोर से हॉर्न बजाकर तेज कार चला रहा था। घरों से बाहर निकले लोगों ने जब उसे टोका तो एक वृद्धा पर कार चढ़ा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उत्पाती युवक ने पुलिस जीप पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की। बाद में वह कार छोड़कर फरार हो गया, जिसे सोमवार देर शाम पुलिस ने पकड़ लिया।

भट्टी की बावड़ी क्षेत्र में एक घर में रतजगा था। इस दौरान वहां लोगों को तेज गति से कार चलने और जोर से हॉर्न बजने की आवाज सुनाई दी। परिवार के लोग जब घर से बाहर आए तो उन्हें सिल्वर कलर की एक इनोवा कार बाहर बेलगाम चक्कर लगाती दिखी। लोगों ने इसे रोकने की कोशिश की तो उसने घर के बाहर खड़ी पुष्पादेवी (58) पत्नी स्व. नारायणसिंह को कुचल दिया। मृतका के देवर श्यामसिंह परिहार ने आरोपी चालक के विरूद्ध चौहाबो थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने सोमवार देर शाम मसूरिया हनुमान मंदिर निवासी राजू राव (25) पुत्र डूंगरराम को शनिचरजी के थान से पकड़ लिया। जानकारी अनुसार आरोपी युवक किसी के यहां कार चालक था। वह कार भी उसी की थी।

परिजनों ने मचाया हंगामा
सोमवार सुबह तक आरोपी के नहीं पकड़े जाने पर मृतका के परिजनों व समाज के लोगों ने एमडीएमएच की मोर्चरी के बाहर हंगामा किया और शव उठाने से इनकार कर दिया। इस बीच पुलिस ने आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया तो परिजनों का गुस्सा शांत हुआ।

पुलिस जीप को भी मारी टक्कर
इस युवक ने मौके पर पकड़ने पहुंची पुलिस जीप को भी टक्कर मार दी। यह चालक कई देर तक पुलिस जीप को अपने आगे-पीछे घुमाता रहा। जानकारों अनुसार इस युवक का पुलिस ने मसूरिया तक पीछा किया। लेकिन अचानक वह वहां से फरार हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें