शनिवार, 27 अप्रैल 2013

वॉलमार्ट स्‍टोर के टॉयलेट में जिस्‍म बेचने वाला मर्द कर्मचारी गिरफ्तार

न्‍यूयॉर्क सिटी। अपना जिस्‍म बेच कर ज्‍यादा से ज्‍यादा पैसा बनाने की तमन्‍ना ने एक युवा को जेल की हवा खिला दी। न्‍यूयॉर्क में बाइस साल के युवा को अपना जिस्‍म बेचने के आरोप में अरेस्‍ट किया गया है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि फोस्‍टर बिल्‍स नाम का यह शख्‍स वालमार्ट का कर्मचारी है और स्‍टोर के अंदर ही अपना जिस्‍म बेचता था।

फोस्‍टर बिल्‍स पर आरोप है कि वह वालमार्ट के कंपाउंड में ही पैसे लेकर कस्‍टमर्स को अपनी 'सेवाए' देता था। वालमार्ट के मैनेजर को जब यह बात पता चली तो उन्‍होंने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई। न्‍यूयॉर्क में इन दिनों यह खबर काफी चर्चा में है। फोस्‍टर की पोल कुछ इस तरह खुली। वालमार्ट को किसी अनजान शख्‍स ने उसकी शिकायत की। शिकायत में कहा गया था कि आपका ही एक कर्मचारी कंपाउंड के एक खास जगह पर पैसे लेकर सेक्‍स करने की सुविधा देता है। इस शिकायत के बाद क्‍वीनबरी स्थित स्‍टोर में हड़कंप मच गया। मैनेजर ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

शिकायत के बाद पुलिस ने फोस्‍टर को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया। एक अंडरकवर एजेंट के जरिए फोस्‍टर को सेक्‍स के लिए नगद लेते हुए पकड़ा गया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।पुलिस का मानना है कि फोस्‍टर सेक्‍स के लिए वालमार्ट का टॉयलेट यूज करता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें