मंगलवार, 30 अप्रैल 2013

दो युवतियों से रेप,एक हुई प्रेगनेंट

दो युवतियों से रेप,एक हुई प्रेगनेंट

इंदौर। इंदौर शहर के दो थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर लंबे समय तक दो युवतियों का देह शोषण करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसमें से एक युवती गर्भवती हो गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पलासिया थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि एलआईजी कॉलोनी में रहने वाला सुनील सोलंकी ने उससे प्रेम संबंध बनाने के बाद शादी करने का वादा करते हुए देह शोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी युवती से 50 हजार रूपए नगद और सोने के जेवर भी ले लिए।

युवती के अनुसार आरोपी सुनील की बहन उसकी सहेली थी और उसका भाई सुनील और वह एक निजी कंपनी में काम करते थे। इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध हो गए। युवती क ो शादी करने का झांसा देने के दौरान आरोपी सुनील ने दूसरी युवती से विवाह कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इसी प्रकार एक अन्य मामले में 23 वर्षीय युवती ने मारूतिनगर में रहने वाले सौरभ शुक्ला के खिलाफ भी शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। युवती भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एक होस्टल मे रहती है और उसके सौरभ से प्रेम संबंध हो गए थे।

सौरभ युवती को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जिससे युवती गर्भवती हो गई। इस दौरान सौरभ ने ग्वालियर में दूसरी युवती से शादी कर ली। महिला पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें