शुक्रवार, 22 मार्च 2013

मां की हत्या कर खुद को चाकू मारा

मां की हत्या कर खुद को चाकू मारा
जोधपुर। घरेलू विवाद के चलते रातानाडा गणेश मंदिर मोड़ के सामने स्थित एक मकान में गुरूवार को मां की हत्या करने के बाद पुत्र ने खुद को भी चाकू मार लिया। खून से लथपथ पुत्र को गम्भीर हालत में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त बेटा नशे में था। पुलिस ने हत्या व आत्महत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराह्न चार बजे कालू उर्फ ओमप्रकाश वाल्मीकि (35) पुत्र सत्यनारायण गोयल तथा उसकी मां राजूदेवी(55) के बीच घर में झगड़ा हुआ। उस वक्त घर पर दोनों अकेले ही थे। इस बीच कालू ने रसोई में काम आने वाला चाकू उठा लाया और मां के सीने, पसलियों और पेट के पास कई वार किए। इससे वृद्धा की आंतें बाहर आ गई। आरोपी कालू ने चाकू से खुद के सीने पर भी ताबड़-तोड़ वार कर डाले। दोनों लहुलूहान हो गए। चाकू से गोदने के कारण पूरे घर में खून फैल गया।

चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग वहां आए और उन्होंने रेलवे में काम करने वाले महिला के पति सत्यनारायण को सूचित कर 108 एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। जबकि आरोपी कालू की हालत गम्भीर बनी हुई थी। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त कैलाशदान रतनू, विशेष टीम प्रभारी राजवीरसिंह व रातानाडा थाना प्रभारी सुगनसिंह घटनास्थल पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी कालू व उसकी मां आए दिन झगड़ते थे। सत्यनारायण के एक और बेटा है, जो अलग रहता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें