शनिवार, 30 मार्च 2013

जयपुर में सरेराह युवक की हत्या

जयपुर में सरेराह युवक की हत्या
जयपुर। सुभाष चौक इलाके में एक युवक ने मोहल्ले में दबदबा दिखाने के लिए राह चलते एक युवक की छाती में चाकू घोंपकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने रातभर कई जगह दबिश दी,लेकिन आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा।

सुभाष चौक थाना प्रभारी कुशाल सिंह ने बताया कि मूलत: बिहार निवासी रामू यादव (24) करीब पांच वर्ष से जयपुर में रहकर मिठाई की दुकान में काम कर रहा था। कुछ माह पहले ही वह पत्नी सहित शंकर गुर्जर की गली में किराए पर रहने आया था।

शुक्रवार रात को करीब 11 बजे दुकान से लौटते समय रामू को स्थानीय निवासी कैलाश सोनी ने रोका और मारपीट कर उसकी छाती में चाकू घोंप दिया और भाग निकला। स्थानीय निवासियों ने उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रात करीब सवा 12 बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना के संबंध में मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

बीच बचाव में आया ठेले वाला
थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात के दौरान घटना स्थल पर ठेला लगाने वाले बच्चू सिंह ने बीच बचाव का प्रयास भी किया था,लेकिन आरोपी ने उसे भी जमकर मारा। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

अपराधी प्रवृति का है आरोपी
वारदात को अंजाम देने का क्या उद्देश्य था,इसे लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस के अनुसार आरोपी कैलाश अपराधी प्रवृति का है। उसके खिलाफ सुभाष्ा चौक थाने पर करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें