शुक्रवार, 1 मार्च 2013

आईपीएस देशमुख को बदमाशों ने गोली मारी

आईपीएस देशमुख को बदमाशों ने गोली मारी 

अलवर में कार लूटने वाले बदमाशों का पीछा कर रहे थे, भरतपुर के पास दो बदमाशों को पकड़ा तो साथियों ने किया फायर

अलवर
अलवर के भिवाड़ी थाने में तैनात आईपीएस देशमुख पारिस अनिल को बदमाशों ने गुरुवार रात को भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके में गोली मार दी। गोली उनके गाल को चीरती हुए निकल गई। देशमुख अलवर के भिवाड़ी इलाके से बदमाशों का पीछा करते हुए पहाड़ी पहुंचे थे और दो बदमाशों को दबोच लिया था। इस दौरान गैंग के अन्य साथियों ने 12 बोर से फायर कर दिया। पारिस को हरियाणा के फिरोजपुर झिरका अस्पताल में भर्ती कराया है। 

अलवर एसपी उमेश चंद्र दत्ता ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दो बदमाशों ताहिर तथा नसरू को गिरफ्तार कर तिजारा हाईवे से लूटी गई दो कारें बरामद कर ली हैं। बदमाशों के हथियार भी जब्त किए हैं। पुलिस गिरफ्त में आता देख ताहिर ने देशी कट्टे से देशमुख पर फायर किया था।

अलवर के पूर्व पार्षद जोगेन्द्र कोचर रविवार रात को पत्नी के साथ कार में रोहतक से अलवर आ रहे थे। उसी दौरान बदमाशों ने कार, नकदी, ज्वैलरी आदि समेत दंपती को लूट लिया। भिवाड़ी एएसपी देशमुख को गुरुवार को सूचना मिली थी कि बदमाश पहाड़ी के आसपास हैं। इस पर आईपीएस ने बदमाशों की घेराबंदी कर पीछा किया और दो बदमाशों को दबोच लिया।

॥देशमुख पर फायर की सूचना के बाद तत्काल ही एसपी और आईजी को मौके के लिए रवाना कर दिया था। वे खतरे से बाहर हैं।

-हरिश्चंद्र मीना , डीजीपी 

पारिस को सोर्ड ऑफ ऑनर दिया था

२०१० बैच के आईपीएस अफसर पारिस अनिल देशमुख (२७) मूलत: महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं। उन्हें साल 2011 में हैदराबाद स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल नेशनल पुलिस एकेडमी में पासिंग आउट परेड के दौरान तत्कालीन गृहमंत्री पी चिदंबरम ने सोर्ड ऑफ ऑनर दिया। वे बेस्ट ऑलराउंडर प्रोबेशनर रहे थे। उन्हें 2009 की सिविल सर्विस परीक्षा के फाइनल रिजल्ट में 2६9वीं रैंक मिली थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें