शनिवार, 2 मार्च 2013

युवक की हत्या,चाकसू में अघोषित कर्फ्यू

युवक की हत्या,चाकसू में अघोषित कर्फ्यू
जयपुर/चाकसू। जयपुर जिले की चाकसू तहसील में शनिवार को एक युवक की हत्या के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर जाम लगा दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर तनाव बढ़ता देख इलाके में पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया गया है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार युवक की हत्या के बाद से इलाके में दो गुटों के बीच रूक-रूककर झड़प हुईं। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस के कई बार हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। फिलहाल,मामला शांत है लेकिन पुलिस बल की तैनाती से क्षेत्र में अघोषित कर्फ्यू के हालात बने हुए हैं।

जानकारी के अनुसार पोखर गुर्जर (24) का शव चाकसू कस्बे के पास रेलवे सिग्नल के पास सुबह करीब नौ बजे मिला। हत्या के बाद दो गुटों में जमकर पथराव हुआ। एक गुट के लोगो ने दूसरे गुट के लोगों के साथ मारपीट की। इसमें एक युवक को गंभीर चोटें आई और उसे जयपुर रैफर करना पड़ा।

झगड़े के बाद की हत्या

परिजनों का आरोप है कि पोखर का शुक्रवार को कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था और उन्ही लोगों ने हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक पर फेंका है।

आरोपियों की तलाश शुरू

हत्या के बाद आक्रोशित लोगो ने जयपुर-टोंक मार्ग पर जाम लगा दिया तथा नामजद हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें