शनिवार, 2 फ़रवरी 2013

जयपुर में प्रेमी की हत्या,प्रेमिका से गैंगरेप

जयपुर में प्रेमी की हत्या,प्रेमिका से गैंगरेप
जयपुर। राजधानी के आमेर थाना इलाके में दो युवकों के अपने दोस्त की हत्या के बाद उसकी प्रेमिका से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि मृतक और उसकी प्रेमिका लव मैरिज करने के लिए घर छोड़कर भागे थे। इस काम में उनकी मदद करने वाले मृतक दोस्तों की नियत खराब हो गई और लव स्टोरी को इस अंजाम तक पहुंचा दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने घर से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात लेकर आया था। उसके दोस्तों ने जेवरात हथियानें के लिए युवक की हत्या कर दी और जेवरात लेकर भाग निकले। पुलिस ने पीडिता की मेडिकल जांच कराने के बाद प्रेमी के शव और दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।


अतिरिक्त पुलिस आयुक्त गिर्राज मीणा ने बताया पीडिता सायवाड़ गांव के पास स्थित एक कॉलेज में पढ़ती है,जबकि उसका प्रेमी सूरज मीणा पास के गांव में रहता था। युवती मूलत: उत्तर प्रदेश की निवासी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात सूरज ने प्रेमिका के साथ भागने के लिए दोस्त हिम्मत और राजेश को भी साथ ले लिया।

हत्या के बाद प्रेमिका से दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार तीन दोस्त और पीडिता बाइक पर जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ गए। रास्ते में हिम्मत उन्हें झांसा देकर सुनसान स्थान पर ले गया। यहां पर आरोपियों ने धारदार हथियार और पत्थर से सूरज की हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने युवती से जबरन दुष्कर्म किया और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। जैसे-तैसे पीडिता तड़के आमेर पुलिस चौकी पहुंची और आपबीती बताई।


जंगलों में तलाश जारी

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त गिर्राज मीणा ने बताया कि पीडिता के बयान के आधार पर हत्या, दुष्कर्म और लूट का मामला दर्ज कर पीडिता की मेडिकल जांच करवाली गई है। मृतक सूरज की लाश को तलाशने के लिए सायवाड़ के जंगलों को खंगाला जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें