गुरुवार, 7 फ़रवरी 2013

नाबालिग से गैंगरेप, मां की मृत्यु के कारण तीन दिन तक छुपी रही बात!


जोधपुर/फलौदी.लोहावट थानांतर्गत गांव में मूंजासर की एक नाबालिगा के साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला दर्ज करवाया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक युवक फरार है। बुधवार को पुलिस ने पीड़िता को जोधपुर ले जाकर मेडिकल करवाया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि मंगलवार रात को मूंजासर गांव की ही नाबालिग लड़की ने चाचा के साथ आकर तीन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। दर्ज रिपोर्ट में बताया कि लड़की 2 फरवरी रात को अपने चाचा के घर से अपने घर जा रही थी कि रास्ते में गांव के तीन युवक हंसराज पुत्र तेजाराम मेघवाल, प्रवीणसिंह पुत्र सवाईसिंह राजपुरोहित व राजूसिंह पुत्र खींवसिंह राजपूत ने उसका मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए।

आरोपियों ने रातभर उसे अज्ञात स्थान पर रखा और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सुबह आरोपी युवक उसे गांव में छोड़ गए। घर पहुंच कर उसने परिजनों को आपबीती बताई तो सब सन्न रह गए।

पुलिस के अनुसार पीड़िता की मां 29 जनवरी से बीमारी की वजह से जोधपुर में उपचाराधीन थी इसलिए वह अपने चाचा के घर रही थी। तीन फरवरी की रात को उसकी मां की मौत हो गई। इसकी वजह से परिवार वाले उसे पुलिस थाना नहीं ला सके। दाह संस्कार व अन्य क्रियाकर्म के बाद पांच फरवरी रात को पीड़िता अपने चाचा के साथ पुलिस थाना पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और रात को ही आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी। बुधवार दोपहर दो आरोपियों हंसराज व प्रवीणसिंह को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि एडीशनल एसपी केसरसिंह शेखावत के दिशा निर्देशन में टीम का गठन कर तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें