गुरुवार, 7 फ़रवरी 2013

900 पुरुषों के साथ सोने वाली वेश्या ने बताया पति-पत्नी के रिश्ते का अनकहा सच

वेलेंटाइन डे का दिन आते ही दुनियाभर में प्रेमी जोड़े प्रेम के पर्व की तैयारियां शुरू कर देते हैं। अन्य लोगों की तरह सुप्रसिद्ध प्रॉस्टिट्यूट रेबेका डॉकिन भी वेलेंटाइन डे की तैयारियों में लगी हुई हैं।
900 पुरुषों के साथ सोने वाली वेश्या ने बताया पति-पत्नी के रिश्ते का अनकहा सच
मजेदार बात यह है कि 37 वर्षीय इस हसीना का फेवरेट ग्राहक 70 साल का बूढ़ा शख्स है। हाल ही में रेबेका ने एक अखबार से अपने सेक्स अनुभवों के बारे में खुल कर बिंदास चर्चा की थी।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर पहले क्लाइंट की फीस का जिक्र किया. इसके साथ ही बदलते समाज में पति-पत्नी के रिश्ते में किस तरह बदलवा आ रहे है उसके बारे में कई चौंकने वाले खुलासे किए.
900 पुरुषों के साथ सोने वाली वेश्या ने बताया पति-पत्नी के रिश्ते का अनकहा सच
रेबेका कहती हैं कि उन्हें पहले क्लाइंट से 1400 पाउंड की रकम मिली थी। एक बार मैं जब बैंक में लोन लेने के लिए गई थी और मैंने वहां बताया था कि मैं प्रॉस्टीट्यूट हूं। तब बैंक ने तुरंत हां कर दी थी। ब्रिटेन के डर्बीशर की रहने वाली रेबेका के माता-पिता उनका करियर प्रॉस्टीट्यूट के रूप में जानते हैं। रेबेका जब पहले क्लाइंट के पास गई थी तब, उनकी मां ने ही उन्हें बस स्टॉप पर छोड़ा था। रेबेका अपना पहला अनुभव शेयर करते हुए बताती हैं कि एक बार बात है कि एक क्लाइंट ने सेक्स के तुरंत बाद होटल रिसेप्शन पर फोन करके एक शैम्पेन और एक साफ चादर लाने के लिए कहा था। दरअसल, वह क्लाइंट इसलिए डरा हुआ था कि 30 मिनट में उसकी पत्नी उस रूम में ही आने वाली थी।इतना ही नहीं, अपने सेक्स अनुभवों के चलते रेबेका अब सेक्स टिप्स देने वाली किताब की लेखक भी बन चुकी है। रेबेका कहती है, अगर आपका पति आपके साथ सेक्स में रुचि नहीं लेता है तो इसका मतलब है कि उसे कहीं और से सेक्स मिल रहा है। क्योंकि शादी के बाद कोई भी मर्द बिना सेक्स के नहीं रह सकता।

रेबेका कहती है कि मुझे मालूम है कि अधिकतर महिलाओं को यह मालूम होता है कि उनके पतियों का अफेयर किसी अन्य महिला से चल रहा है। लेकिन, फिर भी वह इसका विरोध नहीं करती और वे भी पति के साथ सेक्स करने में रुचि नहीं लेती। आमतौर पर लोग एस्कॉर्ट को बुरा समझते हैं, लेकिन आप इस बात का नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि मर्दो को वेश्याओं के साथ अच्छा लगता है।रेबेका की किताब: द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस

रेबेका इतनी बड़ी प्रॉस्टीट्यूट है कि वह अपने क्लाइंट के साथ हांगकांग, दुबई, इटली, पेरिस, स्विटजरलैंड तक जा चुकी है। इनमें से कई तो उनके नियमित ग्राहक हैं और रेबेका इन लोगों से अच्छे संबंध है।

रेबेका कहती है कि उनका बेस्ट क्लाइंट 70 वर्षीय बूढ़ा इंसान है और शादीशुदा है। उसकी वाइफ अक्सर उसके साथ सोने से मना कर देती है। इसलिए उसे मेरे पास आना पड़ता है। वह एक फैक्ट्री का मालिक है और मुझे अब तक महंगी ज्वलरी और कपड़े दे चुका है। मुझे उसके साथ अच्छा लगता है। रेबेका कहती है कि वह एक अच्छा इंसान है और उसके पास बहुत अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है। सच कहूं तो हमारे बीच सेक्स संबंध ही नहीं है बल्कि दोस्ती भी है।रेबेका अब तक कई अखबरों और मैगजीनों को इंटरव्यू दे चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें