रविवार, 13 जनवरी 2013

अमरीका में छात्रा संग कक्षा में गैंगरेप

अमरीका में छात्रा संग कक्षा में गैंगरेप
वाशिंगटन। अमेरिका में न्यूयॉर्क के एक स्कूल में मानसिक रूप से कमजोर एक छात्रा के साथ कक्षा में ही दो छात्रों ने दुष्कर्म किया। रविवार को मीडिया में आई एक खबर में बताया गया है कि घटना के समय शिक्षक कुछ ही फीट की दूरी पर खड़ा था।

खबर के अनुसार एलमोंट स्थित एक स्कूल में विज्ञान विज्ञान विषय की पढ़ाई के दौरान कक्षा में दो छात्रों ने कथित रूप से छात्रा को 10 मिनट तक यौन प्रताड़ना दी। छात्रा ने जब भागने का प्रयास किया तो दूसरे छात्र ने उसके सिर पर चोट किया।

छात्रा की मां ने एक मामला दर्ज कराया है जिसमें कहा गया है कि एक छात्र डेस्क पर नाच रहा था और दूसरा छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था लेकिन उस दौरान शिक्षक मूक दर्शक बना रहा।

स्कूल के अधिकारियों ने जब पुलिस को सूचना नहीं दी तब अगले दिन छात्रा ने एक स्कूल सामाजिक कार्यकर्ता को आपबीती बताई। बताया गया है कि छात्रा उस कक्षा में 13 लड़कों के बीच अकेली लड़की थी।

खबर में कहा गया है कि छात्रा पर हमला करने वाले अपराधी प्रवृत्ति के हैं और बाल सुधार गृह से यहां पढ़ने के लिए आते थे।

छात्रा की मां ने कहा कि उसकी बेटी को कई महीनों से तंग किया जा रहा था। स्कूल के कार्यकारी निदेशक ने कहा कि उन्हेंजैसे ही घटना का पता चला, उन्होंने आंतरिक जांच करवाई और शिक्षक को स्कूल से निकाल दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें