बुधवार, 30 जनवरी 2013

बाड़मेर न्यूज़ बॉक्स ,,,,,,,,,आज की खबरे

बाड़मेर न्यूज़ बॉक्स ,,,,,,,,,आज की खबरे 
विवाहिता ने आत्महत्या की
बायतु। क्षेत्र के भोजासर गांव में सोमवार शाम को एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि तुलसी (19) पत्नी देदाराम निवासी भोजासर ने सोमवार शाम को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव पोस्टमार्टम कर मंगलवार को परिजनों को सौंप दिया। इस आशय का मामला मृतका के पिता मूलाराम निवासी शिवकर ने दर्ज करवाया। 


सर्पदंश से युवक की मौत
बालोतरा। समीपवर्ती आसोतरा गांव में एक कृषि कुएं पर काश्त कार्य के दौरान सर्पदंश से पीडित एक व्यक्ति की मौत हो गई। आसोतरा निवासी अचलाराम (28) पुत्र प्रहलादराम कृषि कुएं पर फसलों को पानी पिलाने का कार्य कर रहा था। इसी दौरान उसे सर्पदंश हो गया। उपचार के लिए उसे बालोतरा रवाना किया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 


दुकान के ताले तोड़कर चोरी

बाड़मेर। शहर कोतवाली थाने में चोरी का मामला दर्ज हुआ है। रमेशकुमार पुत्र मानमल निवासी सरदारपुरा ने मामला दर्ज कराया कि अज्ञात चोरों ने रात के समय उसकी दुकान के ताले तोड़कर एक तोला सोना, आधा किलो चांदी एवं दो हजार रूपए नकद चुरा लिए।

राजकार्य में बाधा-अभयसिंह पुत्र खुमानसिंह हाल वनपाल वन विभाग बाड़मेर ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया कि सम्पतसिंह पुत्र राजूसिंह व तीन अन्य ने मिलकर वन विभाग की वनभूमि पर बन रही चारदीवारी के दौरान के उसके साथ धक्कामुक्की कर राजकार्य में बाधा पहंुचाई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें