सोमवार, 14 जनवरी 2013

गए थे हनीमून को,बना अश्लील वीडियो

गए थे हनीमून को,बना अश्लील वीडियो

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा में साइबर क्राइम सेल ने होटल में हनीमून मनाने वाले जोड़ों की अश्लील वीडियो फिल्म बनाकर वेबसाइट पर जारी करके करोड़ों रूपए कमाने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि नोएडा के रहने वाले एक युवक ने पुलिस से शिकायत की थी कि वह अपनी पत्नी के साथ हनीमून मनाने राजस्थान गया था वहां पर किसी व्यक्ति ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली तथा उसे वेबसाइट पर डाल दिया। उसको इस बात की सूचना उसके दोस्तों से मिली।

युवक की शिकायत पर नोएडा के साइबर क्राइम सेल प्रभारी त्रिवेणीसिंह को इस मामले की जांच में लगाया था। घटना की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में पंजाब के जालंधर में छापा मारकर हरविंदर और अंकुर बेदी को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, मोबाइल फोन आदि बरामद किया है।

इन लोगों ने स्वीकार किया हैं कि इनके तार उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा और पंजाब तथा विदेश में फ्रांस, ब्राजील और अमरीका से भी जुडे हुए हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया है कि वे विभिन्न राज्यों के होटलों के मालिक और मैनेजरों की सांठ-गांठ से हनीमून मनाने वाले जोडों की अश्लील वीडियों बनाते हैं तथा उसे अपनी वेबसाइट बनाकर अपलोड कर देते हैं।

इन लोगों ने इस तरह की 36 अश्लील वेबसाइट बना रखी है। जिन्हें एक साल में आठ लाख से ज्यादा लोगों ने सर्च किया है। ये लोग तीन साल से इस धंधे में संलिप्त थे। पकडे गए आरोपियों ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, पंजाब, फ्रांस, ब्राजील और अमेरिका के होटलों से अश्लील फिल्म बनाकर उसे वेबसाइट पर लोड करना स्वीकार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें