शनिवार, 5 जनवरी 2013

यूपी में पड़ोसनों ने युवती को बेचा

यूपी में पड़ोसनों ने युवती को बेचा
दादरी। उत्तर प्रदेश में पड़ोसनों की ओर से एक युवती को बेचने की घटना ने सामाजिक रिश्तों को तार-तार कर दिया है। यहां दादरी कोतवाली इलाके की इस घटना में युवती को उसकी पड़ोसनों ने अगवा किया और फिर अलीगढ़ में किसी युवक बेच दिया। हालांकि,युवती किसी तरह वहां से भाग निकलने में कामयाब रही और पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी हुई है।

युवती के अनुसार मां की बीमारी का बहाना बनाकर उसके मोहल्ले की दो महिलाओं व एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे अलीगढ़ में एक युवक को सौंप दिया। यहां उसे 80 हजार रूपये लेकर किसी और को सौंप दिया गया। दो महीने बाद किसी तरह पीडिता ने पिता से फोन पर संपर्क किया। पीडिता के पिता ने पुलिस की मदद से महिला को रिहा कराया। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार,पीडिता गत अक्टूबर में यहां अपने मायके आई हुई थी। 31 अक्टूबर को पीडिता की मां इलाज कराने अस्पताल गई थी। आरोप है कि पड़ोसी सुनीता,रामवती और राकेश ने महिला को घर आकर बताया कि मां को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

पीडिता करीब 50 हजार रूपये लेकर अस्पताल निकली। रास्ते में तीनों आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे अलीगढ़ के धीरज नाम के युवक को सौंप दिया। धीरज ने 6 दिन बाद उसे अलीगढ़ में ही पुष्पेंद्र नाम के युवक को 80 हजार रूपये में बेच दिया। 31 दिसंबर को किसी तरह निकलकर पीडिता ने पिता को फोन कर जानकारी दी। दादरी पुलिस की टीम ने महिला को रिहा कराया और पुष्पेंद्र को पकड़ लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें