शनिवार, 29 दिसंबर 2012

किशोरी से दुष्कर्म,जीजा गिरफ्तार

किशोरी से दुष्कर्म,जीजा गिरफ्तार
कोटा। शहर की दुर्गा बस्ती निवासी एक 14 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ उसी के जीजा ने दुष्कर्म कर दिया। इसी बस्ती में रहने वाला अभियुक्त उसके घर आता-जाता रहता था और पिछले छह माह से उसे अकेले पाकर ज्यादती कर रहा था। मामला शुक्रवार को सामने आया और पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया।
जवाहर नगर के उप निरीक्षक भवानीराम ने बताया कि किशोरी का पिता मछली ठेकेदार के पास और दोनों भाई होटल पर काम करते हैं।

उसकी मां भी मंदबुद्धि है, जो पश्चिम बंगाल स्थित इनके पैतृक गांव में रहती हैं। करीब छह माह पहले रात करीब 11 बजे उसके ताऊ की बेटी का दामाद देवकुमार मंडल [45] आया और उसे घर में अकेले पाकर उसकेसाथ ज्यादती की। इसके बाद तीन-चार बार वह इसी तरह उसके घर आया और पीडिता से दुष्कर्म किया। अभियुक्त की हरकतें लगातार बढ़ने लगी तो पीडिता ने दो दिन पहले ही पड़ोसन को आपबीती बताई। शुक्रवार को जब अभियुक्त आया तो पड़ोसन व मोहल्लेवासियों ने उसे कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

जान से मारने की धमकी
पीडिता ने पुलिस को दिए बयानों के मुताबिक, अभियुक्त ने उससे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके चलते वह अरसे से चुप रही। पिता से उसे डर लगा, इसलिए पड़ोसन को सारी घटना बताई। बाद में पड़ोसन ने ही पिता को सारा वाकया बताया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें