शनिवार, 1 दिसंबर 2012

टेनिस की सनसनी सानिया रविवार को रायपुर में



रायपुर  
टेनिस की सनसनी सानिया मिर्जा आपके शहर रायपुर आ रही हैं। वे शहर की सबसे ज्यादा चर्चित टेनिस की प्रतियोगिता गोंडवाना कप के उद्घाटन के लिए यहां आ रही हैं। यह प्रतियोगिता शहर की जानी मानी रियल इस्टेट कंपनी वीआईपी क्लब की ओर से की जा रही है। इसके लिए 3 दिसंबर को वीआईपी क्लब में सारी तैयारियां जोरों पर हैं। उद्घाटन कार्यक्रम प्रदेश के मुखिया डॉ. रमन सिंह भी मौजूद रहेंगे। वीआईपी क्लब में होने वाले इस कार्यक्रम का आगाज सुबह 11 बजे से होगा।

करेंगी टेनिस कोर्ट की शुरुआत

सानिया मिर्जा वीआईपी क्लब में बने टेनिस कोर्ट का उद्घाटन करेंगी। यह कोर्ट पूरे छत्तीसगढ़ में इकलौता टेनिस कोर्ट है। इसमें 4 सिंथेटिक कोर्ट के साथ बेस्ट लाइटिंग अरेंजमेंट हैं। वीआईपी क्लब के राकेश पांडेय बताते हैं, सानिया मिर्जा के आने से टेनिस के प्रति युवाओं में और जागरुकता आएगी। वीआईपी क्लब का मकसद भी इतना ही है कि हम ज्यादा से ज्यादा खेल अधोसंरचना विकसित करने में भागीदार बन सकें। श्री पांडेय ने कहा सानिया देश की स्टार खिलाड़ी तो हैं ही, साथ ही टेनिस यूथ आईकॉन भी हैं। सरल, सौम्य और सहज इस सुपर सितारा खिलाड़ी के लिए रायपुर एक्साइटमेंट के साथ इस्तकबाल करने तैयार है।

आप कैसे मिल सकते हैं

सानिया मिर्जा इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने वीआईपी क्लब में बने टेनिस कोर्ट में सुबह 11 बजे पहुंचेंगी। वहां पर आप इनसे मुलाकात कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए किसी को भी सीधे मुलाकात नहीं करने दी जाएगी, लेकिन बतौर दर्शक इस कार्यक्रम में पहुंचकर आप सानिया से मिल सकते हैं। यह कार्यक्रम कल यानी रविवार को होना है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें