शुक्रवार, 28 दिसंबर 2012

गेंग रेप के आरोपियों का वाहन पलटी खाया ...घायल हुए आरोपी





गेंग रेप के आरोपियों का वाहन पलटी  खाया ...घायल हुए आरोपी 

राजस्थान के बाडमेर में किशोरी के साथ गैंग रेप मामले में तीन में से दो आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.
बाड़मेर जिले के सदर थाना इलाके में गुरुवार रात तीन दरिंदों ने जागरण से अपनी मां के साथ घर लौट रही किशोरी को उठाकर जीप में डालकर सूनसान इलाकों में ले जाकर दुष्कर्म कर पटक कर भाग गए.ग्रामीणों को पता चलने पर उनका पीछा किया जिसके चलते आरोपियों का वाहन असंतुलित होकर पलती खा गया जिससे आरोपियों का गंभीर छोटे भी आई ,एक आरोपी की तो नाक भी कट गई जिसे उपचार के दौरान टाँके लगा दुरुस्त किया . पुलिस ने बताया की आरोपियों ने युवती के साथ दो अलग अलग जगहों पर दुष्कर्म किया .

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो दुष्कर्म आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे की तलाश जारी है.

बाडमेर के पुलिस अधीक्षकराहुल बारहट ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सदर थाना इलाके में घोनरी  नाडी की रहने वाली किशोरी अपनी मां के साथ जागरण के धार्मिक आयोजन के बाद घर लौट रही थी.

बोलरों में आये तीन आरोपियों मनोहर लाल,नरेन्द्र सिंह और सावलिया राम ने किशोरी को जबरदस्ती उठाकर बोलरों में डालकर सूनसान इलाके में ले जाकर कई बार अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म किया. आरोपी दुष्कर्म करने के बाद किशोरी को जंगल में पटक कर भाग गए.

बारहट  ने बताया कि किशोरी ने अपने परिजन के साथ आज महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के बाद त्वरित कार्रवाई कर मनोहर लाल और नरेन्द्र
सिंह को गिरफतार कर लिया है जबकि तीसरे सावलिया राम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दल संभावित ठिकानों पर भेजे हुए है.

उन्होंने बताया कि आठवीं कक्षा तक पढी पीडिता का मेडिकल मुआयना करवा कर 164 के तहत बयान दर्ज किये और 166 के बयान दर्ज करवाने के
लिए सम्बधित अदालत को आवेदन किया है.

पुलिस ने पीडिता की रिपोर्ट पर मनोहर लाल,नरेन्द्र सिंह और सावलिया राम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363,366ए,376 जी के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें