गुरुवार, 1 नवंबर 2012

"सत्ता के लालची हो सकते हैं केजरीवाल"

"सत्ता के लालची हो सकते हैं केजरीवाल"

नई दिल्ली। अन्ना हजारे का कहना है कि केजरीवाल को पैसों का लालच नहीं है लेकिन उन्हें सत्ता का लालच हो सकता है। टीम अन्ना के पूर्व सदस्य केजरीवाल के राजनीतिक दल बनाने के बाद दोनों अलग हो गए थे। केजरीवाल एक के बाद एक खुलासों से सुर्खियां बटोर रहे हैं।


उल्लेखनीय है कि केजरीवाल में सत्ता की भूख होने का आरोप कई राजनैतिक दल लगाते रहे हैं लेकिन अब यह आरोप खुद अन्ना ने लगाया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में अन्ना ने कहा कि केजरीवाल में पैसे का तो नहीं लेकिन सत्ता का स्वार्थ जरूर हो सकता है।


अन्ना ने केजरीवाल की तारीफ भी की फिर बाद में इशारों-इशारों में यह भी कह दिया कि केजरीवाल पहले के मुकाबले बदल गए हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में 75 साल के अन्ना ने कहा कि केजरीवाल त्याग करने वालों में से हैं तथा वे घर के बारे में कभी इतना सोचते नहीं हैं जितना समाज और देश के बारे में सोचते हैं।


केजरीवाल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिसा गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा, भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी,केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद व रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी को लेकर खुलासे कर चुके हैं। अन्ना ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें