गुरुवार, 1 नवंबर 2012

कंटेस्टेंट की कहानी ने हिला दिया बिग बी को

Amitabh Bachchan on KBC

मुंबई।। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की एक कंटेस्टेंट की वजह से उदास हो गए। केबीसी के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान मिली यह कंटेस्टेंट एसिड अटैक की शिकार हैं।

अपने ब्लॉग पर अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'केबीसी के सेट पर यह सबसे तनावपूर्ण और परेशान करने वाली शाम रही। हम दूसरा मौका नाम से एक एपिसोड शूट कर रहे थे। यह एपिसोड ऐसे लोगों के लिए है जो हिंसा के क्रूरतम रूप के शिकार हुए हैं।'बिग बी ने सोनाली मुखर्जी नाम की इस कंटेस्टेंट के बारे में बताया है। वह झारखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाले तीन लड़कों की छेड़छाड़ का विरोध किया तो लड़कों ने उनके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। इस हमले में सोनाली की देखने, सुनने और बोलने की क्षमता चली गई। केबीसी पर सोनाली का साथ ऐक्ट्रेस लारा दत्ता ने दिया।


सोनाली की आपबीती सुनकर अमिताभ बच्चन बेहद परेशान हुए। लेकिन वह उसकी बहादुरी के कायल हो गए। उन्होंने लिखा है, 'वे लड़के फिलहाल जमानत पर छूटे हैं। सोनाली ने पूरी ताकत से बीते नौ साल से जिंदगी का सामना किया है। उनकी 22 सर्जरी हुई हैं। और अभी उनका सफर बहुत लंबा है। अब वह बोल और सुन सकती हैं लेकिन देख नहीं सकतीं।'अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि सोनाली की कहानी हौसले के अद्भतु दास्तान है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें