शुक्रवार, 2 नवंबर 2012

चाची को डायन मान भतीजे ने ली जान


चाची को डायन मान भतीजे ने ली जान 

जयपुर। राज्यस्थान के एक गांव में एक महिला को डायन करार कर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। महिला की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी का भतीजा है। इस घटना में महिला का 10 वर्षीय पोता भी घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी।

जानकारी के अनुसार यहां से 500 किलोमीटर दूर डुंगरपुर जिले के वर्दा शहर के नजदीक बिलिया फाला गांव में गुरूवार शाम गणेश कुमार को उसकी 65 वर्षीय चाची हंजना की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीच-बचाव करने वाला महिला का पोता भी घायल हो गया है।

उन्होंने कहा कि गणेश कुमार मुम्बई में काम करता था। वह कुछ दिन पहले ही घर लौटा था। हमेशा की तरह उसने अपनी चाची से यह कहकर झगड़ा करना शुरू कर दिया कि वह परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों पर जादू-टोना करती है। उसने अचानक महिला पर चाकू से हमला कर दिया। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने बताया कि महिला को पिटाई से बचाने का प्रयास कर रहे उसके पोते को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद गणेश मौके से फरार हो गया था, लेकिन गुरूवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गणेश ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके चार चाचा की मौत हो चुकी है, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों की तबीयत खराब है। वह इस सब की वजह अपनी चाची को मानता था। अधिकारी ने बताया कि गणेश ने बताया कि उसे संदेह था कि महिला डायन है और उसके परिवार में घट रही सभी चीजों के लिए जिम्मेदार है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें