BNT

BNT



पोकरण विधायक शाले मोहम्मद ने किया ग्रामीण ़क्षेत्राों का दौरा
जैसलमेर, 29 नवंबर/ पोकरण विधायक शाले मोहम्मद ने ग्रामीणों से राज्य सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों का लाभ पाने के लिए पूरे मन से आगे आने और ग्रामीण विकास की तमाम गतिविधियों में भागीदारी निभाने का आह्वान किया है।

पोकरण विधायक ने गुरुवार को जिले के एक दर्जन गांवों और ाणियों का दौरा करते हुए विभिन्न स्थानों पर ग्रामीण विकास की गतिविधियों तथा विकास कार्यों का अवलोकन किया और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान पोकरण विधायक ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का गंभीरता से निस्तारण किया जाएगा और इसके लिए जिला प्रशासन तथा राज्य सरकार निरन्तर प्रयासों में जुटी हुई है।

पोकरण विधायक शाले मोहम्मद ने बेतीना, आसकन्द्रा, बालासर, भैंसड़ा, सेठानों की ांणी, राजग़, बोनाड़ा आदि क्षेत्राों में ग्र्रामीणों से चर्चा करते हुए विभिन्न ग्राम्य विकास कार्यों का अवलोकन किया।

बालासर व बोनाड़ा में ग्रामीणों ने हैण्डपंप की जरूरत पर जोर दिया। इस पर विधायक ने शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन दिया। सेठानों की ाणी में विद्युतीकरण करने के लिए कनेक्शन दिए जाने का आग्रह किया। इस पर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

पोकरण विधायक ने खेतीबाड़ी से फुरसत पाए ग्रामीणों के लिए महानरेगा के पर्याप्त कार्य आरंभ करने के निर्देश दिए । इस दौरान पानी, बिजली, महानरेगा, ग्रामीण विकास, लोक स्वास्थ्य, कृषि विकास, पशुपालन आदि विभिन्न गतिविधियों की समीक्षा करते हुए पोकरण विधायक ने ग्रामीणों से जनहित के कार्यों में अधिक से अधिक भागीदारी का आह्वान किया।

आसकन्द्रा में उन्होंने जन समस्याओं को सुना। इस दौरान जिला परिषद सदस्य खेतदान, मनोहरसिंह, समाजसेवी सवाईनाथ, कानदान आदि साथ थे।

विधायक शाले मोहम्मद ने किया पोकरण का दौरा

विधायक शाले मोहम्मद ने गुरुवार को पोकरण शहर का दौरा किया और साफसफाई व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए नगरपालिका के अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में सभी प्रबन्धों को पुख्ता किया जाए। उन्होंने गांधी चौक में सफाई करने, मोबाइल टॉयलेट स्थापित करने आदि के निर्देश नपा अधिकारियों को दिए।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top