गुरुवार, 29 नवंबर 2012

बूठ जैतमाल पटवार मंडल बाड़मेर तहसील में शामिल


बूठ जैतमाल पटवार मंडल बाड़मेर तहसील में शामिल 

बाडमेर, 29 नवम्बर। राजस्व मंत्री हेमाराम चौधरी की अनुांसा पर जिले के बूठ जैतमाल पटवार मंडल को गुड़ामालानी तहसील से बाड़मेर तहसील में भामिल कर लिया गया है।

राजस्व मंत्री चौधरी ने बूठ जेैतमाल के लोगों की सुविधाओं के मद्देनजर रखते हुए उनकी मांग के क्रम में इस पटवार मंडल को बाड़मेर तहसील में भामिल करने के आदो दिए है। पूर्व में यह गुड़ामालानी तहसील में भामिल था, जिससे लोगों को परेोानी का भामना करना पड़ता था। इस बाबत राजस्व विभाग ने आदो जारी कर दिए है।
भैडाणा में 33 केवी सब स्टेशन  की स्वीकृति

बाडमेर, 29 नवम्बर। जिले के गुड़ामालानी तहसील की भैडाणा पंचायत में राजस्व मंत्री हेमाराम चौधरी की अनुांसा पर 33 केवी का सब स्टोन स्वीकृत किया गया है।

राजस्व मंत्री चौधरी ने बताया कि इस क्षेत्र के लोगों को लम्बे समय से बिजली की किल्लत का सामना करना पड़ता था तथा इससे सामान्य कार्यो के साथसाथ कृशि कार्य भी प्रभावित हो रहे थे, जिससे ग्रामीणों की इस पंचायत में पृथक से 33 केवी का विद्युत सब स्टोन स्वीकृत करने की मांग थी। इस पर राजस्व मंत्री ने जोधपुर विद्यृत वितरण निगम को इसके मद्देनजर प्रस्ताव तैयार करने के निर्दो दिए थे, जिसकी अनुपालना में जोधपुर विद्युत वितरण निगम ने भैडाणा ग्राम पंचायत के देवनगर राजस्व गांव में पृथक से 33/11 केवी विद्युत सब स्टोन बनाने की प्रासनिक एवं वित्तिय स्वीकृति जारी की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें