शनिवार, 3 नवंबर 2012

केबिन में युवती के साथ मिला विचाराधीन बंदी

केबिन में युवती के साथ मिला विचाराधीन बंदी
डीडवाना (नागौर)। चर्चित गोदारा हत्याकाण्ड का विचाराधीन बंदी संजय पांडे शुक्रवार को एक मेडिकल स्टोर के केबिन में युवती के साथ मिला। चालानी गार्ड उसे जांच के लिए अस्पताल लेकर आए थे। विधायक रूपाराम डूडी की इत्तला पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।


डूडी ने आरोप लगाया कि केबिन में बंदी और युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस अधिकारियों ने बंदी को वापस जेल भेज दिया व युवती को पूछताछ के लिए थाने ले आए। पुलिस अधीक्षक भूपेन्द्र साहू ने तीनों चालानी गार्ड को निलम्बित कर दिया है। पुलिस के अनुसार पांडे डीडवाना उप कारागृह में काफी समय से बंद है।

बीमार होने के कारण जेलकर्मी उसे शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे राजकीय बांगड़ अस्पताल लेकर गए। प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बी. एस. राठौड़ ने उसकी जांच की। जांच के बाद जेलकर्मी बंदी पांडे को एक निजी मेडिकल स्टोर पर ले गए। वहां उससे मिलने एक युवती आई। पांडे युवती को बात करने के लिए दुकान के अन्दर बनी केबिन में ले गया।

सूचना पर विधायक डूडी उक्त दुकान पर पहुंच गए। डूडी का कहना है कि पांडे व युवती वहां संदिग्धावस्था में मिले। विधायक ने पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों को बुलवा लिया। कुछ ही देर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुलश्रेष्ठ, व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।


तीनों चालानी गार्ड को निलम्बित कर दिया गया है। युवती की भूमिकाकी जांच की जा रही है। युवती ने पूछताछ में बताया कि वह जयपुर की रहने वाली है और पेशे से वकील है। उसकी मदद करने के लिए वह उससे मिलने आई थी। मामले में अतिरिक्त जिला कलक्टर विश्वम्बर लाल व पुलिस उप अधीक्षक हेमाराम चौधरी को जांच अधिकारी बनाया गया है।
भूपेन्द्र साहू, पुलिस अधीक्षक नागौर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें