गुरुवार, 29 नवंबर 2012

बीवी से झगड़ा हुआ तो कॉलगर्ल बना कर दोस्‍तों के सामने कर दिया पेश

लखनऊ. लखनऊ की एक महिला ने अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि उसने उसकी मेल आईडी हैक कर अश्लील मेल और फोटोग्राफ दोस्तों को मेल कर दिए। मेल में उसके दोस्तों को सेक्स ऑफर किया गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।
बीवी से झगड़ा हुआ तो कॉलगर्ल बना कर दोस्‍तों  के सामने कर दिया पेश
महिला का आरोप है कि उसका पति के साथ विवाद चल रहा है, जिसकी वजह उसने ऐसी हरकत की है। कुछ दिन पहले इस महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज़ करवाय था। घरेलू हिंसा की शिकायत होने पर साफ्टवेयर इंजीनियर ने पत्नी को बदनाम करने के लिए उसकी ई-मेल हैक कर अश्लील मैसेज और मेल किये। इसमें पत्नी द्वारा दूसेरे लोगों को सेक्स ऑफर किया गया। उसके पति ने ऐसा घरेलू हिंसा के तहत होने वाली कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए किया है। वह शादी-शुदा है। जब इसकी सच्चाई पता चली तो प्रताड़ित करने लगा। इसी वजह से वह पिता के साथ मायके आ गयी। 

बताते चलें कि लखनऊ की आलमबाग इलाके की रहने वाली सुधा की शादी मैट्रिमोनियल साइट के जरिये बेंगलुरु के एक साफ्टवेयर इंजीनियर से तय हुई। लड़की के परिजनों का कहना है की शादी के वक्त उन की सारी मांगे मानी गई। लेकिन शादी के बाद जैसे ही वह हनीमून से लौटी, ससुरालवालों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। पति और उसके घरवालों ने दहेज की डिमांड करनी शुरू कर दी। पति ने पत्नी पर मारपीट करते हुए घर से पैसे लाने का दबाव बनान शुरू कर दिया। उसी वक्त पता चला कि उसका पति पहले से शादी शुदा है। सुधा ने सारी बातें परिजनों को बताया। पिता ने फोन कर दामाद से बात की। मई माह में इंजीनियर ने पत्नी से 28 लाख की कार की डिमांड की और मांग न पूरी होने पर मारपीट की। इस वजह से पिता बेटी को लखनऊ के आलमबाग ले आये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें