गुरुवार, 29 नवंबर 2012

जैसलमेर के 12 राज्यकर्मियों की पदोन्नति




जैसलमेर के 12 राज्यकर्मियों की पदोन्नति

जिला कलक्टर शुचि त्यागी ने जारी किए आदेश

जैसलमेर, 29 नवम्बर/ जिला कलक्टर शुचि त्यागी ने गुरुवार को आदेश जारी कर जैसलमेर जिले के 12 राज्यकर्मियों को पदोन्नत कर दिया है। इनमें 6 कार्यालय सहायक, 5 वरिष्ठ लिपिक तथा एक को वाहनचालक के पद पर पदोन्नत किया गया है।

जिला कलक्टर त्यागी द्वारा जारी किए गये आदेशानुसार भैरुलाल सैन, हुकमीचंद सेन, सुराराम, महेश कुमार व्यास, बृजवल्लभ बिस्सा तथा ओम प्रकाश केवलिया को वरिष्ठ लिपिक के पद से कार्यालय सहायक पद पर पदोन्नत किया गया है।

इसी प्रकार बाबूलाल पंवार, मांगीलाल जोशी, वीरसिंह, मेहताबसिंह तथा रूघाराम को कनिष्ठ लिपिक से वरिष्ठ के पद पर पदोन्नत किया गया है। इसी प्रकार सवाईसिंह सहायकर्मी को वाहन चालक के पद पदोन्नत किया गया है।

-विभागीय योजनाओं में समय पर पाएं लक्ष्य शुचि त्यागी 
जैसलमेर, 29 नवंबर/जिला कलक्टर शुचि त्यागी ने विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों में समय पर लक्ष्य पाने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं और कहा है कि इसके लिए अभी से गंभीरतापूर्वक प्रयास करने की जरूरत है।

जिला कलक्टर ने गुरुवार को जिला कलक्ट्री सभाकक्ष में सीमा क्षेत्राीस विकास कार्यक्रम, मुख्यमंत्राी ग्रामीण बीपीएल, इन्दिरा आवास, राष्ट्रीय पोषाहार, महानरेगा, स्थानीय क्षेत्रा विकास आदि तमाम योजनाओं और कार्यक्रमों की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए यह निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने कहा कि समय पर लक्ष्य पाने के लिए माहवार आनुपातिक लक्ष्य निर्धारित करते हुए लक्ष्य प्राप्ति के प्रयास करें।

विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने इन योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

1 टिप्पणी:

  1. राज्य्कैर्मियों की पदोन्नति समयबद्ध तरीके से हमेशा करते रहने से उनके जीवन में धनात्मक उरझा व् सोच उत्त्पन्न होती है ...वैसे ही राजस्थानी में कहा जाता है पड़ा पानी कीचड़ का जनक है ...पानी को हिलाते रहो ......जिलाधीश महोदय को बहुत बधाई ........

    जवाब देंहटाएं