शनिवार, 27 अक्तूबर 2012

जैसलमेर जेठानी पर केरोसिन डालकर जलाकर मारने वाली देवरानी गिरफ्तार



जेठानी पर केरोसिन डालकर जलाकर मारने वाली देवरानी गिरफ्तार 

न्यायालय द्वारा न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया
जैसलमेर जिले ले पोकरण थाना क्षेत्र में गुरूवार को  श्रीमति कमला देवी पत्नि रूपाराम जाति लौहार उम्र 55 साल निवासी रामदेवरा ने बमुकाम सीएचसी पोकरण जैर ईलाज बयान किया कि कुछ जलाने की लकड़िया पड़ी थी जो मैने ले ली थी, तब इसी बात को लेकर गुरूवार को सुबह मेरी देवरानी श्रीमति जेठी देवी पत्नि चौथाराम लौहार निवासी रामदेवरा ने मुझे गालिया देते हुए झगड़ा किया। व मुझे कहा कि तेरे बच्चो को मैं मार दुंगी तेरे को केरोसिन डालकर मार दुंगी। इतना कहते हुए मेरे पर कैरोसिन डालकर मुझे तिल्ली से आग लगायी जिससे मैं जल गई। जेठी के अलावा मेरे साथ झगड़ा करने वाला कोई नही था। वगैरा कमला देवी के बयान पर अपराध जुर्म धारा 307 भादस का पाया जाने पर पुलिस थाना रामदेवरा में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया जाकर पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर को उक्त घटना की जानकारी दी गई। जिस पुलिस अधीक्षक द्वारा वृताधिकारी वृत पोकरण कल्याणमल बंजारा एवं हुकमसिंह उनि थानाधिकारी पुलिस थाना रामदेवरा को उक्त मुकदमा में गहनता से अनुसंधान करने के निर्देश दिये गये। दौराने अनुसंधान पुलिस को सुचना मिली की जलने से घायल कमला देवी का जैर ईलाज दिनांक 26.10.2012 को जोधपुर मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर में मृत्यु होने पर हुकमिंसह उनि थानाधिकारी पुलिस थाना रामदेवरा मय जाब्ता द्वारा मृतका के कथनो अनुसार मुल्जिम श्रीमति जेठीदेवी पत्नि स्वं चौथाराम जाति लौहार निवासी रामदेवरा को दस्तयाब कर लाई जिससे पुछताछ करने पर मुलजिमा द्वारा जुर्म स्वीकार करने पर धारा 302 भादस में जेठीदेवी को गिरफ्तार कर आज को न्यायालय में पेश किया गया जॅहा से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें